Trending Topics

इस एक्टर के साथ काम करने से डरती थी एक्ट्रेस, जाने क्यों

vinod khanna uncontrolled when he gave intimate scene

बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके विनोद खन्ना काफी फेमस एक्टर रहें है।  वे बॉलीवुड को कई हिट मूवीज दे चुके है। आप सभी जानते ही है की विनोद खन्ना की एक्टिंग काफी रियल लगती थी। दरअसल में वे जिस भी मूवी को करते थे उसकी एक्टिंग में पूरी तरह खो जाते थे और अपने आप को रियलिटी में वैसा ही महसूस करने लगते थे। जी हाँ ऐसे में वे मूवी में कोई भी सीन देते थे तो वह रियल ही लगता था क्यूंकि विनोद रियल समझकर सब चींजो को निभाते है।

लेकिन उनके रियलिटी प्रदर्शन की वजह से कई एक्ट्रेस ने उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया था एक्ट्रेस उनके साथ काम करने से डरने लगी थी।

बात यह थी की विनोद सभी सीन रियलिटी समझकर देते थी फिर वो फाइटिंग हो, किसिंग  हो या इंटिमेट हो। ऐसे में एक बार माधुरी दीक्षित के साथ एक मूवी के दौरान विनोद शर्मनाक हरकत भी कर चुके है क्यूंकि उस समय वह सीन में पूरी तरह खो गए थे और बेकाबू हो गए थे।

इसी के बाद उन्होंने डिम्पल कपाड़िया के साथ एक फिल्म की थी प्रेम धरम इस मूवी में उन्हें डिम्पल को किस करना था और जब यह किस सीन शूट किया गया तो डाइरेक्टर के कट कहने के बाद भी विनोद डिम्पल को किस करते रहें।

जिससे वे डर गई थी और वहां से भाग गई थी साथ ही शूट के लिए मना कर दिया था।

You may be also interested

1