Trending Topics

ऐसी लग्जरी लाइफ जीते है सबसे महंगी फाइट जीतने वाले मेवेदर

American Boxer floyd mayweather luxurious life

21 साल लम्बे करियर में अब तक एक भी फाइट नहीं हारने वाले अमेरिकन बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर ने 600 मिलियन डॉलर यानी करीब 3832 करोड़ रुपये की सबसे महंगी फाइट जीत ली है. 40 साल के मेवेदर ने 29 साल के आइरिश कोनॉर मैक्ग्रेगोर को 10वें राउंड नॉक आउट कर 12 राउंड के इस मुकाबले को अपने नाम किया.

बता दे की फ्लॉयड मेवेदर को दुनिया के सबसे दमदार खिलाडियों में शुमार किया जाता है. उनका करियर 50-0 का है. यानी की उन्होंने अपने करियर में आज तक एक भी फाइट नहीं हारी है. अपने खेल के अलावा फ्लॉयड मेवेदर अपनी लविश लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते है.

मेवेदर को पैसो पर सोना खासा पसंद है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें शेयर करते है. जिसमे वह पेसो के ढेर के ऊपर सोते नज़र आते है. मेवेदर के पास दो प्राइवेट जेट भी है. जिसमे वह अक्सर पार्टी करते है. इस सब के अलावा उनके गैरेज में ऐसी कई खास गाड़ियां मौजूद है. जिन्हे केवल चुनिंदा लोगो के लिए ही बनाया गया है.

वह लॉस वेगास में 22 हजार स्कवायर फुट के एरिया में बने बंगले में रहते है. जिसमे 5 बेडरूम, 7 बाथरूम, लिविंग और डाइनिंग रूम मौजूद है. इसके अलावा यहाँ 600 स्कवायर फुट का पूल और प्राइवेट डॉक भी मौजूद है.

ISIS ने दी मिया खलीफा का सिर काटने की धमकी

इन्दौरी तड़का : बड़े यहाँ पे जरा जरा सी बात पे भड़क जाते है लोग

Annabelle से भी ज्यादा खतरनाक है एस लड़की की भूतिया कहानी

बाबा राम रहीम और उनके कुछ अतुलनीय गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

 

You may be also interested

1