Trending Topics

Omg... कोबरा ने अपने मुंह से उगले 11 प्याज

cobra eats onion

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो तो वायरल होता ही रहता है और ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सामने आया है जिसमें एक सांप ने हैरान कर देने वाला कारनामा कर दिखाया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं सांप ने अपने मुंह से एक-एक करके 11 प्याज उगल दिए.

जी हां... दरअसल सांप ने मेंढक खाने के चक्कर में एक साथ 11 प्याज़ भी निगल लिए. ऐसा कहा जा रहा है कि ये घटना उड़ीसा के अंगुल जिले के चेंदीपाढ़ा गांव की है. वीडियो में साफ़ तौर से ये देखा जा सकता है कि सांप एक-एक करके ना जाने कितने ही प्याज़ उगलता जा रहा है. जिसने भी ये वीडियो देखा वो हैरान हो गया. सूत्रों की माने तो  ये सांप सुशांत बेहेरा के घर का है.  जब सुशांत बेहेरा ने अपने घर में एक सांप को लगातार मुंह से प्याज उगलते हुए देखा तो वो हैरान हो गया और उसने तुरंत ही सांप का वीडियो बना लिया. 

जब तक सुशांत बेहेरा ने वीडियो बनाना शुरू किया तब तक सांप करीब 9 प्याज़ निकाल चुका था और वीडियो में अंत में दो ही प्याज निकलते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और हर कोई इसे देखकर हैरान हैं. हालांकि ऐसा वीडियो पहली बार ही सामने आया होगा. 

Omg...रोजाना 10 छिपकली खाता है ये आदमी

OMG... यहां तोंद पर आग लगाकर कम किया जाता है मोटापा

 

Recent Stories

1