Trending Topics

ऑफिस देरी से पहुँचने की बॉस ने दी ऐसी सजा कि Employee की हो गयी मौत

  • August 29, 2017
  • OMG!
girl dies after being punished to do 100 squats in China

प्राइवेट नौकरी अगर आप भी करते हैं तो ये जानते होंगे कि किसी परेशानी से कम नहीं है। जी हाँ, प्राइवेट नौकरी में हमे समय से आना पड़ता है लेकिन जाने का कोई समय फिक्स नहीं रहता। काम समय पर होना, छुट्टी होने पर सैलरी से पैसे कट जाना। इन सब मुसीबतों को झेलने के साथ ही करना होती है प्राइवेट जॉब।

आप भी ऑफिस जल्दी पहुँचने के लिए दौड़ भाग करते होंगे, क्योकि आप भी नहीं चाहेंगे कि आपका बॉस कोई ऐसी सज़ा दे देते जिसे आप झेल ना पाओ। आपको कई बार टोका गया होगा कि समय से आओ पर कई बार ऐसा हो जाता है कि चाह कर भी समय पर नहीं पहुँच पाते।

ऐसा ही कुछ हुआ है चीन में भी जिसके बारे में सुन कर आप भी हैरान रह जायेंगे। दरअसल, मामला है चीन के ग्वाडुगू का जहाँ एक बॉस ने अपने 15 साल की एक एम्प्लोयी को दिल दहला देने वाली सज़ा दी, क्योकि वह ऑफिस लेट पहुंची थी। 15 साल की जीओ फी एक रियल स्टेट कंपनी में काम करती थी जहाँ वो एक दिन देरी से पहुंची और बॉस ने गुस्से में जीओ को सजा सुनाते हुए 100 उठक बैठक की सजा दे दी।

इससे जिओ की हालत इतनी ख़राब हो गयी कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। लेकिन 10 दिनों के इलाज के बावजूद उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और उसकी मौत हो गई।

वहीँ परिवार वाले कहते हैं कि बॉस हमेशा उसे परेशान करता था। परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं होने की वजह से वो 15 साल की उम्र में ही नौकरी कर रही थी। इसी के साथ बॉस कहता है कि जिओ की मौत से कंपनी का कोई लेना देना नहीं है। 

Video : जब लड़का बिना देखे ले लेता है लड़की की Kiss

Video : कभी देखी है हाथी और बतख की ऐसी लड़ाई ?

 

You may be also interested

1