Trending Topics

इस नेल आर्ट के है गुड़िया जैसे बाल, बहुत ही ख़ास है यह

Hairy Selfie Nails Exist Now And Its As Terrible As It Sounds

अक्सर ही इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ ट्रेंडिंग होता ही रहता है और बात की जाए मेकअप की तो मेकअप में अक्सर ही कुछ ना कुछ नया ट्रेंड में आता ही रहता है। ऐसे में इन दिनों भी सोशल साइट्स पर एक नेल पेंट काफी ट्रेंड में है। जी हाँ इस नेल पेंट को Korean “visual illusion artist” ने पोस्ट की है। जी हाँ ये उन्होंने खुद ने बनाए है जो बहुत ही शानदार और आकर्षक है इन्हे देखकर रियलिटी का अहसास हो रहा है। वाकई में यह काफी शानदार और आकर्षक लग रहें है और इन दिनों सोशल साइट्स पर काफी ट्रेंड में है। 

कई लोग इस आर्ट के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट कर रहें है जो आज हम आपके लिए लेकर आए है।

आपको बता दें की सी आर्टिस्ट के इंस्टाग्राम पर 200k फॉलोवर्स है। इन्होने बताया है की यह मैंने बहुत ही मुश्किल से बनाया है और यह बहुत ही शानदार तरह की कोशिश है जो मैंने की है।

आपको बता दें की इंस्टा पर यह अकाउंट designdain  नाम से है जहाँ पर इसे पोस्ट करते हुए लिखा है Thank you for your worldwide attention to my new work and featuring my art works including @Mashable, @Buzzfeed, @Allure, @Cosmopolitan, @TeenVogue,@BoredPanda, @Yahoo, @Metro, @HuffPost, @TodayShow, @MTV, @Popsugar, @PedestrianTV, @Metdaan, @Bustle, @TribunNews,

You may be also interested

1