Trending Topics

इन्दौरी तड़का : बड़े अभी गणेश जी गए बी नी और लोग गरबे की तैयारी में लग गए

  • August 28, 2017
  • OMG!
indori tadka : every indori people preparation for garba

हाँ बड़े यहाँ पे लोग भोत ही बड़े वाले है अभी गणेश जी को आए दो दिन बी नी हुए और लोगो ने गरबे सिखने की तैयारी शुरू कर दिए है। मतलब जरा सी सब्र अली है ही नी यहाँ के लोगो को। और छोरियों की तो बात ही निराली है इनको सबसे जादा पड़ती है गरबे खेलने की। भिया यहाँ पे इंदौरियों को बस माहौल जमना चिए बाकी कोई से मतलब नी है।

बड़े यहाँ पे ऐसा है ना की लोगो को गणेश जी से जादा उनकी माता में इंट्रेस्ट है क्योंकि उस टेम पे लपक के गरबे खेलने को मिलते है मस्त खिचड़ी खाने को मिलती है और भंडारे के तो पेले से ही अपने यहाँ पे लाखो लोग दीवाने है।

यहाँ के लोगो को अगर रोज भंडारा खाने को मिले ना तो वो रोज खाए उनको कहीं दिक्क्त आनी ही नी है। बड़े यहाँ के लोगो को तुम हप्सी के सकते है कोई दिक्क्त ना है। यहाँ पे भंडारा खाना, रिश्तेदारों के यहाँ खाना, पार्टी में खाना, बड्डे पार्टी में खाना मतलब बस खाना और कुछ नी। और अब सबको जल्दी से नवरात्रि का इंतज़ार है की कब आए और कब सबको गरबे खेलने को मिले। भिया गणेशा के तो इन दिनों मजे ही मजे है दिनभर बस लड्डू पे लड्डू अपने खजराने में तो ऐसे भरे पड़े है लोग की क्या बोलो। सब जगे पे आजकल बस गणेशा के ही गाने बजे जा रिए है। अब बस भोले के बेटे का जलवा हो रिया है पुरे इंदौर में। 

You may be also interested

1