Trending Topics

जापान की 'ब्लैक विडो' को मिली मौत की सजा, देती थी अपने प्रेमियों को साइनाइड

Japans Black Widow Gets Death by Hanging for Murdering Her lovers

दुनिया में कई बार ऐसे किस्से सुनने को मिल ही जाते है जिनमे लोग केवल इस वजह से बुजुर्गों से शादी कर लेते है की उनके मरने के बाद सारी जायदाद उनके नाम हो जाए। ऐसे में आज हम जिनकी बात कर रहें है उन्हें 'ब्लैक विडो' के नाम से जाना जाता है। जी हाँ इनका अलसी नाम Chisako Kakehi है जो 70 saal की है इन्होने अब तक अपने तीन पतियों की जान ले ली है और उसी सिलसिले में उन्हें अभी हाल ही में सज़ा सुनाई गयी है। 

जी दरअसल में इनके ऊपर यह इल्जाम है कि पिछले दस सालों में इन्होने अपने प्रेमियों के Insurance के ज़रिये लगभग 8.8 मिलियन डॉलर की रकम अपने नाम कर ली है।

ये अपने प्रेमियों को स्वास्थ्यवर्धक कॉकटेल का बोलकर ड्रिंक में साइनाइड मिला कर उन्हें दे देती थी जिससे की उनकी मौत हो जाती थी और ये Insurance के पैसे लेकर फुर्र हो जाती थी।

इन्हे नवंबर 2014 में गिरफ़्तार किया गया था और अब जाकर सजा हुई है। आपको बता दे की गिरफ़्तारी के बाद महिला ने बताया था की "मेरा अपना जुर्म छुपाने का कोई इरादा नहीं है. अगर कल को मुझे मौत की सज़ा दे भी दी जाती है, तो मैं इस पर हंस दूंगी और आराम से मर जाऊंगी."

Chisako के वकील ने उन्हें बचाने के लिए यह कहा था की उन्हें डिमेंशिया बीमारी है, लेकिन कोर्ट ने फिर भी उनकी सजा में बदलाव नहीं किए। 

You may be also interested

1