Trending Topics

ये है दुनिया की सबसे लम्बी टैंगो वाली मॉडल

  • September 08, 2017
  • OMG!
Model with longest legs ekaterina lisina

दुनिया भर में कई मॉडल्स मौजूद है. जिसमे से कुछ अपनी खूबसूरती के चलते चर्चित होती है. जो कुछ अपने अजीब बॉडी शेप के चलते. पिछले कुछ समय से फैशन इंडस्ट्री में काफी बदलाव आये है. जिसके चलते कुछ खास मॉडल्स को फैशन इंडस्ट्री में जगह मिली है. आज हम आपको एक ऐसी ही अनोखी और खास मॉडल से मिलवाने जा रहे है. 

हम बात कर रहे है रुसी मॉडल एकाटेरिनो लिसिना की, जिन्हे दुनिया की सबसे लम्बी मॉडल होने का दर्ज़ा प्राप्त है. दरअसल इस मॉडल के पेरो की लम्बाई काफी ज्यादा है. एकाटेरिनो का दाहिना पैर 52.2 इंच लम्बा और बाया पैर 52 इंच लम्बा है. इसी के चलते इन्हे दुनिया की सबसे लम्बी मॉडल कहा जाता है. 
 

ये लम्बाई एकाटेरिनो को उनके परिवार से मिली है या यूँ कह ले की यह उनके जीन्स में ही है. एकाटेरिनो के परिवार में सभी सदस्य काफी लम्बे है. उनके भाई, माँ और पिता की लम्बाई 6 फ़ीट से ज्यादा है. एकाटेरिनो को सबसे लम्बी टैंगो का गिनीज़ बुक रिकॉर्ड भी प्राप्त है. इस बारे में वह कहती है की, गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड मिलना अपने आप में काफी उत्साहित और खुश कर देने वाला एहसास है.

हालाँकि एकाटेरिनो के लिए लम्बा होना कभी भी सुखद नहीं था. उनके बचपन और किशोरावस्था में अपने पेरो की असाधारण लम्बाई के चलते कई बार लोगो से तानें सुनना पड़ते थे. अब ऐसा बिलकुल नहीं है. एकाटेरिनो अब फैशन की दुनिया में पहचाना नाम है.

क्रिमिनल होने के बाद भी इन्हें मिल रहें है मॉडलिंग के आफर जाने क्यों?

इन स्केच को देखकर आप कहेंगे इससे अच्छा तो हम ही बना लेते

इंदौरी तड़का : भिया हर गली में आज बकरा कटेगा

एनाबेल जैसी खतरनाक गुड़ियाओं से भरा हुआ है मेक्सिको का यह आइलैंड

 

You may be also interested

1