Trending Topics

इस पेड़ के फल खाने से घर में होता है लड़का

Name Couples Who Had Kids After Eating Mangoes sambhajibhide

दुनिया मे न जाने कितने ही ऐसे कपल हैं जिन्हे बेटा चाहिए होता हैं. जी हां, दुनिया मे कई ऐसे लोग हैं जो अपने घर मे आने वाले बच्चे को बेटा ही देखना चाहते हैं. वैसे आजकल लोग इस मामले मे थोड़े पीछे हो गए हैं वह बेटा और बेटी मे कोई फर्क नहीं करते हैं लेकिन फिर भी कुछ लोग यहीं चाहते हैं कि उनके घर मे बेटा हो. ऐसे मे आज हम एक ऐसे व्यक्ति के बारे मे बताने जा रहे हैं जिन्होंने यह दावा किया है कि उनके बाग़ के आम कोई खा ले तो उनके घर मे लड़का ही होगा. जी हाँ, महाराष्‍ट्र के दक्षिणपंथी कार्यकर्ता संभाजी भिड़े ने यह दावा किया है कि उनके बगीचे मे लगने वाले आम जिन भी महिलाओं ने खाए हैं उनके घर मे बेटा ही हुआ हैं. 

उन्होंने यह बात एक रैली के दौरान कही थी जहाँ वह एक जनसभा मे बात कर रहें थे. रैली मे उन्होंने यह नहीं बताया कि वह महिलाएं कौन हैं लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि ऐसी कई महिलाएं हैं जो उनके बगीचे के आम खाने के बाद प्रेग्नेंट हुई हैं. उन्होंने उन महिलाओं के कुल योग भी बताएं. संभाजी भिड़े ने कहा कि ऐसे कुल 180 दम्पत्ति हैं जिन्होंने उनके बगीचे के आम खाए और उनमे से करीब 150 महिलाएं प्रेग्नेंट हुई और उनके घर मे लड़का ही हुआ.

इस बात को सुनकर सभी हैरान रह गए लेकिन संभाजी भिड़े की बात को लोगों ने सच भी माना. संभाजी भिड़ेने कहा कि अगर कोई यह चाहता है कि उसके घर मे लड़का हो तो वह उनके बगीचे के आम ले जा सकता है और अगर वह ऐसा करता था तो पक्का है कि उनके घर बेटा ही होगा. बाद मे जब इस बात की जांच की गई तो सामने आया कि संभाजी भिड़े झूठ बोल रहें हैं. ऐसा कुछ नहीं हैं. 

क्या आपके जीभ पर भी जमती है सफेद परत

डायरी में ये बात लिखने से लड़कियों को मिलेगी छरहरी काया

आप जानते हैं नर्क के दरवाजे के बारे में

 

You may be also interested

1