Trending Topics

Nude Yoga Girl से इंस्पायर होकर महिलाएं हुई न्यूड, की योगा तस्वीरें शेयर

Nude Yoga Girl inspires women to do yoga naked

आप सभी ने न्यूड योगा की कई तस्वीरें देखी ही होंगी जो काफी तेजी से वायरल हुई थी।  इन दिनों भी ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रहीं है। आप सभी को बता दें की इन दिनों इंस्टाग्राम पर भी एक लड़की है जिसे लोग  'न्यूड योगा गर्ल' कहते है। अक्सर ही ये लड़की अपनी न्यूड योगा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती है। आप सभी को बता दें की इस लड़की की तस्वीरों को देखकर कई लडकियां भी न्यूड योगा तस्वीरें अपलोड कर रहीं है इन दिनों इंस्टाग्राम पर NYGyoga हैशटैग में कई लड़कियां तस्वीरें अपलोड कर रहीं है। 

आप सभी को बता दें की इंस्टग्राम पर nude_yogagirl नाम से जो अकाउंट है उस पर कुल 664k followers है और सभी काफी एक्टिव पाए जाते है।

इन दिनों कई लडकियां इंस्टाग्राम पर न्यूड होकर तस्वीरें अपलोड कर रहीं है। ऐसे में अब तक 321 तस्वीरें शेयर की जा चुकी हैं जो न्यूड है और वायरल भी हुई है।

इन तस्वीरों में न्यूड महिलाएं है जो योगा करती नजर आ रहीं है।

इन तस्वीरों के माध्यम से लड़कियों का कहना है कि "पहले उन्हें अपने शरीर में कमियां खोजते रहने की आदत थी, जिसकी वजह से वे खुद को पूरी तरह अपना नहीं पा रही थी. अब वे लोगों को बताना चाहती हैं कि हमें समझना चाहिए कि हर कोई ख़ूबसूरत है."

You may be also interested

1