Trending Topics

फ्रांस में खुला नुडिस्त पार्क, कपडे पहनो या ना पहनो आपकी मर्ज़ी

  • September 06, 2017
  • OMG!
Nudist park in france

फ्रांस में लोगो को पब्लिक प्लेस पर न्यूड होने की आज़ादी है. हालाँकि इसके लिए कुछ खास जगह निर्धारित की गयी है. फ्रांस के लोगो को शायद कपडे पहनना बिलकुल पसंद नहीं है. तब ही तो इन लोगो को हर जगह अपने कपडे उतरने में मज़ा आती है. खेर ये यहाँ का कल्चर है. इसके बारे में हम कुछ नहीं कह सकते. लेकिन फ्रांस के Nudists लोगो के लिए एक अच्छी खबर है.

दरअसल फ्रांस में एक खास तरह का Nudists Park खोला गया है. जहाँ पर लोगो को बिना कपड़ो के घूमने की आज़ादी होगी. शहर के अधिकारीयों द्वारा पब्लिक पार्क Bois de Vincennes के एक हुइससे को न्यूड पार्क बना दिया गया है. यहाँ आप चाहे तो कपडे उतार कर या फिर कपडे पहन कर घूम सकते है.

हालाँकि यहाँ लोगो पर सख्त निगाह ताखि जाएगी. अगर कोई भी व्यक्ति यहाँ असामाजिक हरकत करता हुआ पाया गया तो उसे सजा भी हो सकती है. यहाँ मजूद सभी लोगो पर कड़ी नज़र राखी जाएगी. आपको बता दे की फिलहाल इस पार्क को केवल एक एक्सपेरिमेंट के तौर पर खोला गया है. बाद में इसके भविष्य पर फैसला लिया जायेगा. यह पार्क एक फुटबॉल ग्राउंड जितना बढ़ा है.

पार्क सुबह 8 बजे से लेकर शाम को 7:30 तक खुला रहता है. आपको बता दे की कई पश्चिमी देशो में सार्वजानिक जगहों पर न्यूड होने का ट्रेंड है. यहाँ कई न्यूड बीचेस भी है. जहाँ लोग बेझिझक होकर न्यूड घूमते है. 

You may be also interested

1