Trending Topics

तो क्या विरूष्का राखी के कंडोम ब्रांड का यूज करेंगे

  • December 24, 2017
  • OMG!
Rakhi Sawant Wants ViratAnushka To Use Her Condom Brand

2017 जाने की तैयारी बना चुका है अब गिने चुने कुछ ही दिन रह गए है और फिर ये हमे अलविदा कह जाएगा। ऐसे में इसके जाते जाते एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। जी दरअसल में अभी हाल ही में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने एक बयान दिया है जिसे सुनने के बाद आपको अपने ही कानो पर विश्वास नहीं होगा। जी इस बात से तो आप सभी वाकिफ ही होंगे की अभी हाल ही में राखी सावंत ने एक कॉन्डम ब्रांड लॉन्च किया है, जिसका नाम है Be-Boy। इस ब्रांड के विज्ञापन के लिए अभी हाल ही में एक कॉन्फ़्रेंस में राखी ने कहा - कि वो चाहती हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा उनके कॉन्डम के पहले यूज़र बनें।  जी इसके साथ ही वो बोली - "विराट और अनुष्का सबसे प्यारा कपल हैं 

उन्होंने अभी-अभी अपने विवाहित जीवन में कदम रखा है. मैं उन्हें अपने ब्रांड के कॉन्डम गिफ़्ट करना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि वो इन्हें इस्तेमाल कर के अपना फ़ीडबैक दें. मेरी कॉन्डम्स बहुत ख़ास हैं, क्योंकि इतने सारे फ़्लेवर देने वाले हम मार्केट में पहले हैं.

इन्हें इस्तेमाल कर के आप अपने पसंद के टेस्ट को अपनी सेक्स लाइफ़ में शामिल कर सकते हैं. अधिक आनंद के लिए डॉटेड कॉन्डम्स भी हैं.इतना ही नहीं, उन्होंने बाबा रामदेव को भी इसमें घसीट लिया और कहा कि उन्हें पतंजलि कॉन्डम बनाने चाहिए, ताकि उन्हें कॉम्पटिशन मिल सके.

मतलब राखी कभी सुधरने वाली नहीं है। वे हमेशा ही ऐसा कुछ कर जाती है जो उन्हें सुर्ख़ियों में ले आता है जैसे अभी हाल ही में दिया गया ये बयान। 

ससुराल वालो के साथ टाइम स्पेंड कर रही है बहु अनुष्का

विराट और अनुष्का की हनीमून तस्वीर लोगो ने एक जोक बनाकर रख दी

रिसेप्शन में बहुत ही खूबसूरत नजर आए विरूष्का

 

You may be also interested

1