Trending Topics

गूगल बाबा ने बताया इस एक्टर को बॉलीवुड का सबसे बेकार एक्टर

Search Worst Bollywood Actor On Google You will Get Salman Khan

अगर हम आपसे पूछे की बॉलीवुड में सबसे बुरा और खराब एक्टर कौन है, कौन है ऐसा जो सबसे बुरी और खराब एक्टिंग करता है तो आप एक मिनिट के लिए सोच में पड़ जाएंगे कि किसका नाम लें, लेकिन गूगल ने बिलकुल नहीं सोचा, उसने जवाब में साफ़-साफ़ लिख दिया 'सलमान खान'. जी हाँ, गूगल पर जब यह लिखकर सर्च किया गया कि 'Worst Actor Bollywood' तो जवाब में लिखा मिला Abdul Rashid Salim Salman Khan . 

अब बताइए कि गूगल सही है या गलत. गूगल ने साफ़ शब्दों में लिखा दिया सलमान खान. इस जवाब को देखकर सलमान भाईजान का क्या हाल हुआ होगा ए हम समझ सकते है वह इस वक्त कुछ ऐसे ही बैठे होंगे.

सलमान खान को गूगल ने बॉलीवुड का सबसे बेकार एक्टर बताया है लेकिन क्यों इस बात का जवाब तो गूगल ही दे सकता है. सलमान भाईजान भी इस वक्त यहीं सोच रहे होंगे कि आखिर कैसे और क्यों वह है 'Worst Actor Bollywood' हो सकता है

गूगल ने भी भाईजान का डांस देख लिया हो इस वजह से उसने यह तय कर लिया कि बॉलीवुड में सबसे खराब एक्टर कोई है तो वह सलमान खान ही है.

अब आपको लग रहा है कि गूगल ने सही किया है तो कमेंट्स में बताएं और लग रहा है गलत किया है तो भी हमे आप कमेंट्स में बता सकते हैं. 

ये मंदिर बताता है कि कब बारिश होने वाली है

यहाँ लड़कियों को बचपन में ही बना दिया जाता है वैश्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

एक ऐसा आइलैंड जहाँ मनुष्यों से ज्यादा खरगोश है

 

1