Trending Topics

घर के गराज में जमीन फाड़कर निकली ये अजीबोगरीब चीज़

Sinkhole in Idaho couples garage uncovers a secret room

आए दिन कोई ना कोई किस्सा ऐसा सामने आ ही जाता है जिसे सुनने के बाद हम हैरान रह जाते है। जैसे अभी हाल ही में एक किस्सा ऐसा सामने आया है जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाए। जी दरअसल में अमेरिका के इदाहो में रहने वाले एक कपल के साथ देर रात कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद वो हैरान रह गए। 

जी हाँ दरअसल में 9 जनवरी की रात की बात है तब ये कपल चैन की नींद सो रहा था कि अचानक एक जोरदार धमाका हुआ जो इन्हे सुनाई दिया।

इस धमाके को सुनकर उन्हें लगा की घर के गराज में कोई घुसने की कोशिश कर रहा है, लेकिन तभी वो आने वाली आवाज बंद हो गई। लेकिन फिर भी कपल्स को बेचैनी हुई और कुछ घंटे बाद दोनों गराज की ओर पहुंचे। जैसे ही दोनों ने गराज में देखा तो दोनों की चीख निकल पड़ी।

जी जैसे ही ब्रिटनी बुश और उनके हसबैंड ने गराज का शटर खोला उसके अंदर कुछ अजीबोगरीब चीजें दिखने लगी। ऐसा लग रहा था मानो गराज के नीचे एक रहस्य्मयी तयखाना था जो अब उभरकर बाहर आ गया हो। जी हाँ उस तयखाने में अजीब से खिलौने, महिलाओं के पर्स और कुछ अजीब से लेटर थे जिन्हे देखकर कपल डर गए।

कपल ने एक लेटर उनमे से निकालकर पढ़ा तो वो एक हेल्थ फिटनेस कंपनी को लिखा गया था जो 1985 में शुरू हुई थी। इसके बाद कपल ने अपनी इंशुरेंस कंपनी और इंजीनियर्स से बात की जिससे इस तयखाने के बारे में जानकारी निकलवाई गई। 

इस बदसूरत रानी से शादी करने की चाह में दी थी 13 लोगो ने जान

अपने लिंग को गोरा करने की चाहत हो तो जाए यहाँ

इस महिला ने पहले घोंघे खाए फिर घोंघे इन्हे खा गए

 

You may be also interested

1