Trending Topics

जब आपको अपने पति पर सब्जी खरीदने को लेकर भरोसा ना हो तो आप भी ऐसा कर सकती है

When you do not trust your husband with grocery shopping here what you do

अभी हाल ही में इन दिनों ट्विटर पर एक महिला की काफी तारीफ़ की जा रहीं है। जी दरअसल में इन्होने किया ही कुछ ऐसा है जिसे सुनकर आप हंस हंस कर पागल हो जाएंगे। जी हाँ दरअसल में इस महिला का नाम ईरा कहा जा रहा है जिन्होंने अपने पति को सब्जी लेने एक पर्ची के साथ भेजा।  जिसमे इन्होने सब्जी का नाम लिखा, उसे ड्रा किया, उसका हुलिया लिखा , साइज लिखा और अपने पति को दे दिया। जिससे की पति पूरी तरह से सही सब्जी लेकर ही घर आए।  जी ईरा को अपने पति पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं था तभी उन्होंने ऐसा किया और इसे देखकर एक बार तो उनका पति भी सोच में पड़ गया की आखिर उनकी पत्नी कहना क्या चाह रहीं है। 

इस लिस्ट को ईरा ने खुद अपने ट्विटर अकॉउंट पर शेयर किया है और लिखा है 'मैंने अपने हसबेंड को पिछले हफ्ते ये काम दिया था और आपको भी कुछ इसी तरह की लिस्ट फॉलो करनी चाहिए।'

इस लिस्ट में ईरा ने काफी अच्छे से समझाया है की कैसी सब्जी लेनी है और कैसी नहीं। इन दिनों यह लिस्ट ट्विटर से लेकर और भी कई सोशल साइट्स पर शेयर की जा रहीं है जो आज हम आपको भी दिखाने जा रहें है वाकई में यह काफी मजेदार है। इस लिस्ट को देखकर लोगो की हंसी ही नहीं रुक रहीं है। 

अमेरिकन डांसर लॉरेन गॉटलिब फिर आई इंस्टाग्राम पर नजर

कितना अंतर होता है साइंस और कॉमर्स के बच्चों में

इन्दौरी तड़का :  भिया आजकल सब वायरल चल रिया है 

 

Recent Stories

1