Trending Topics

भूत से हुआ प्यार और कर ली शादी

Woman fed up of dating humans says she has married a ghost

आजतक हमने कई लव स्टोरीज सुनी है जिसमे कपल्स शादी बड़े ही धूम धाम से करते नजर आते है। सभी लव स्टोरीज इंसानो की होती है लेकिन क्या कभी आपने किसी भुत की लव स्टोरी सुनी है ?? शायद नहीं !! जी लेकिन आज हम जिस लव स्टोरी के बारे में बात करने जा रहें है वो भुत की ही है। 

जी हाँ हम बात कर रहें है Northern Ireland के Downpatrick की रहने वाली 45 वर्षीय Amanda Teague की जिन्होंने अभी हाल ही में एक भूत से शादी की है। जी हाँ ये उस भुत से बहुत समय से प्यार करती है और आखिरकार अब इन्होने उससे शादी कर ली है।

इस बात के बारे में Amanda ने खुद बताया है वे कहती है कि "करीब 300 साल पहले मेरे पति Jack का निधन हो गया था. वो एक Haitian Pirate थे. मैंने उन्हें कभी देखा नहीं, लेकिन वो बताते हैं कि उनके लंबे काले बाल थे और तमाम अपराधों की वजह से उन्हें 1700 दशक पहले मार दिया गया था."  

आपको बता दें की इन दोनों ने कभी शादी नहीं की लेकिन इन दोनों को पांच बच्चे भी है। Amanda कहती है कि मैं जैक को काफी पसंद करती हूँ और मैं उनके साथ जैसा महसूस करता हूँ वैसा किसी के साथ महसूस नहीं किया। अमांडा ने अब जैक से शादी की है और उनकी इस शादी में उनके 12 दोस्त और परिवार भी मौजूद रहें है।

अपने लिंग को गोरा करने की चाहत हो तो जाए यहाँ

हिमाचल में इंसान के साथ ही ATM भी काँप रहे है

कभी देखी है बालों वाली मछली

 

Recent Stories

1