Trending Topics

2016 की टॉप 7 फ़िल्में, जिन्होंने पहले हफ्ते में ही कर ली करोडों की कमाई

7 superhit movies of 2016

अब जब 2016 खत्म होने ही वाला है तो इसके बारे में कुछ बात कर ली जाए तो बुराई क्या है .वैसे आज हम आपको 2016 की कुछ हिट से भी हिट रहीं फिल्मो के बारे में बताने जा रहें है. आपको बता दें की इस बार 2016 में कई ऐसी फिल्म रिलीज हुई है जिन्होंने अपने रिकॉर्ड एक हफ्ते में ही तोड़ दिए. आज हम आपको 2016 की कुछ ऐसी ही फिल्म बताने जा रहे है, जिन्होंने खूब कमाई की है. 

sultan

सुल्तान

यह फिल्म काफी हिट रहीं है. यह फिल्म ईद पर रिलीज हुई थी और उसके बाद पहले ही दिन से इसने अपने रिकॉर्ड बना तोड़ने शुरू कर दी थे. आपको बता दें पहले हफ्ते में इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ 180.36 करोड़ की कमाई की थी.

Share Us For Support

rustom

रुस्तम

यह फिल्म 15 अगस्त के समय पर रिलीज हुई थी, और इस फिल्म ने भी काफी कमाई की थी. इस फिल्म की पहले हफ्ते की कमाई 68.23 करोड़ रुपये थी. यह फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी.

housefull 3

हॉउसफुल 3

इस फिल्म ने भी लोगो के दिलो में अपनी अलग ही जगह बनाई थी आपको बता दें की इसके पहले भी हॉउस फुल, हॉउस फुल 2 ने लोगो को काफी आनन्दित किया था. इस फिल्म की पहले हफ्ते की कमाई 53.31 करोड़ रुपये थी.

fan

फैन

इस फिल्म को भी लोगो ने काफी पसंद किया था, ज्यादातर शाहरुख़ खान के फैन्स ने. इस फिल्म की पहले हफ्ते की कमाई 52.35 करोड़ थी.

1