Trending Topics

लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुची गॉर्जियस ऐश्वर्या

Aishwarya rai bachchan visited Lalbaugcha Raja

इन दिनों देशभर में गणेशौत्सव की धूम है. जगह-जगह बाप्पा को विराजमान कर उनकी पूजा अर्चना की जा रही है. इसके अलावा देश के कई बड़े गणेश मंदिरों में भक्तो का ताँता-ताँता लगा हुआ है. एक ऐसा ही प्रसिद्ध गणेश मंदिर माया नगरी मुंबई में स्थित है, जिसे Lalbagcha Raja कहा जाता है. यह मंदिर दुनिया भर में प्रसिद्ध है.

लालबाग के राजा के दर्शन के लिए ना सिर्फ आम आदमी बल्कि VIP और बॉलीवुड स्टार्स भी पहुचते है. कई नामचीन सितारों को यहाँ बाप्पा के दर्शन करते और मानतें मांगते देखा गया है. इस साल भी गणेशौत्सव के दौरान यहाँ कई बॉलीवुड सितारों ने पहुच कर बाप्पा का आशीर्वाद लिया था.

इसी सिलसिले में अब एक और नाम जुड़ गया है. वह नाम है पूर्व मिस यूनिवर्स रही ऐश्वर्या राय बच्चन का, ऐश्वर्या कल लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुची थी. इस दौरान वह खुबसूरत लाल साड़ी में नज़र आई. ऐश्वर्या इस दौरान काफी गॉर्जियस नज़र आ रही है. उन्होंने वह मोजूद क्राउड की साथ कुछ सेल्फी भी क्लिक करवाई.

बता दे की कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुचे थे. बता दे की ऐश्वर्या अक्सर यहाँ आती है. बल्कि पूरे बच्चन परिवार को यहाँ बाप्पा का आशीर्वाद लेते देखा जाता है.

कपिल ने किया 'बादशाहो' के साथ शूट कैंसिल, अजय नाराज

प्लास्टिक सर्जरी की मदद से लाखो दिलो पर राज करती है ये 10 टीवी एक्ट्रेसेस

एमी ने FHM मैगजीन के लिए करवाया Hot फोटोशूट

सेलेना गोमेज का अकाउंट हैक, जस्टिन की न्यूड तस्वीर पोस्ट

 

You may be also interested

Recent Stories

1