Trending Topics

इन Pets ने की अपनी पहली स्नोफॉल एन्जॉय और ऐसा रहा उनका फेस 

Animals Experienced Snow For The First Time

बारिश और बर्फ एक मौसम सभी को अच्छा लगता है. चाहे वो आप हो या फिर आपको कोई पालतू पेट्. जी हाँ, हर किसी की पहली स्नो फॉल सभी के लिए एक अजीब और अनोखी होती है. जैसे इन जानवरों की है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही प्यारी सी और खूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं आपको भी देखकर प्यारी ही लगेंगी.

ये जानवरों के छोटे बच्चे हैं जो अपने पहली स्नोफॉल का ऐसे मज़ा ले रहे हैं और अपने हैरानी वाली रिएक्शन भी दे रहे हैं. जसे आप देख सकते हैं इस पपी की मस्ती जो ठंड में निकल कैसे मस्ती कर रहा है.

वहीँ आप आगे देख सकते हैं छोटी सी बिल्ली जो बर्फ में निकली तो उसे ठंड ही लग गई है. कुछ कुत्ते हैं जो बर्फ में घुस कर मस्ती कर रहे हैं और कुछ हैं जो बर्फ के गोले बना कर उनके साथ मस्ती कर रहे हैं.

ऐसी फोटोज आपने भी कई बार कैद की होगी अपने पेट्स की, वैसी ही है ये भी जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. अगर आपने भी की है तो आपको भी अपने पेट्स की याद दिला देंगे ये क्यूट पपी और छोटी छोटे बिल्ले के बच्चे जिन्हे देख आप भी खुश हो जायेंगे.

अगर आपने भी की है तो आपको भी अपने पेट्स की याद दिला देंगे ये क्यूट पपी और छोटी छोटे बिल्ले के बच्चे जिन्हे देख आप भी खुश हो जायेंगे.

1