Trending Topics

असिन के पहले बच्चे के साथ अक्षय कुमार ने शेयर की क्यूट फोटो

asin thottumkal and rahul sharma blessed with a baby girl

हाल ही में ईशा देओल ने नन्ही पारी को जन्म दिया है. सेलिब्रिटीज के माँ बनने का भी आजकल जैसे दौर ही चल रहा है. ईशा देओल के साथ-साथ अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन ने भी एक नन्ही परी को जन्म दिया है. इसी के चलते असिन और राहुल शर्मा के परिवार में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है.

हर कोई खुश है इस खबर है. इसके अलावा आपको बता दे कि असिन की बेबी को देखने पहुंचे हैं बॉलीवुड के कुमार, अक्षय कुमार जिन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो पोस्ट की है जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इस फोटो को उन्होंने अपने ट्विटर के साथ इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है जिसके साथ लिखा है, One joy which is completely unmatched...congratulations to my dearest friends @simply.asin and Rahul on the arrival of their little angel.

वहीँ मां बनने की खुशी सभी के साथ शेयर करते हुए असिन ने अब अपनी बेबी बंप की एक पिक्चर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस प्यारी सी तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, Ecstatic to announce the arrival of our Angelic Baby Girl earlier today. Thank you for all your love and wishes. She is the best birthday present I could ever ask for!

बता दें कि अक्षय कुमार, राहुल की कंपनी माइक्रोमैक्स मोबाइल्स के ब्रांड एम्बेसडर हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि असिन और राहुल को उन्होंने ही मिलवाया था. लेकिन उन्होंने कोई मैचमेकिंग कंपनी नहीं शुरू की है.

लेटेस्ट फोटोशूट में देखिये प्रियंका का गॉर्जियस लुक

Lingerie फोटोशूट में कमाल लग रही हैं ये ब्रिटिश मॉडल 

 

1