Trending Topics

जुड़वा बच्चों की मां बनी थी सेलिना, खोया एक बेटा शेयर किया सैड कैप्शन

Celina Jaitly welcomes twin boys but one dies due to serious heart conditions

आप सभी को पता हो की बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस सेलिना जेटली अभी कुछ समय पहले ही जुड़वां बच्चो की माँ बनी थी। इसके पहले वे ऑलरेडी जुड़वां बच्चो की माँ है। अब उनके चार बच्चे हो गए थे लेकिन अभी हाल ही में सेलिना ने अपने एक बच्चे को खो दिया है। 

जी हाँ सेलिना ने 30 सितबंर दशहरा वाले दिन अपने सोशल अकाउंट पर अपनी बहुत ही दुखद फीलिंग्स शेयर की और लिखा 'भगवान के आर्शीवाद से 10 सितबंर को एक बार फिर हमारे घर Twins लड़कों आर्थुर जेटली हाग और शमशेर जेटली हाग का जन्म हुआ, पर हर बार हमारी ज़िंदगी वैसी नहीं होती जैसा हम सोचते हैं. हमारा बेटा शमशेर जन्म से ही एक सीरियस हार्ट प्रोब्लम से जूझ रहा था और अब वो इस दुनिया में नहीं रहा, लेकिन उसका एक हिस्सा आर्थर हमारे साथ है 'आर्थर का चेहरा उन्हें हमेशा शमशेर की याद दिलाता रहेगा'. आपको पता हो की सेलिना 'मिस इंडिया' रह चुकी है।

सेलिना ने यह भी लिखा है 'दो महीनों पहले पिता के निधन के बाद अब मेरे बच्चे शमशेर को मैंने खो दिया. यह बहुत कठिन समय है. हालांकि, सुरंग के अंत में प्रकाश ज़रूर होता है.

हमारे पास प्रकाश के रूप में बेटे आर्थर जेटली हाग है, जो आपकी दुआओं और आशीर्वाद से अपना नया जीवन शुरू करने वाला है. आपके प्यार और समर्थन के लिए दिल से शुक्रिया.'मेरे पिता ज़िंदगी की अंतिम सांसे ले रहे थे और मैं उनसे मिल नहीं पाई और इस चीज़ का पछतावा ज़िंदगी भर रहेगा.''

अलग अलग तरह के पाए जाते है पिज्जा ईटर्स

लड़को की फितरत कभी नहीं बदल सकती, साबित करता है यह वीडियो

जब लड़के बनेंगे लड़कियां और लड़कियाँ बनेगी लड़के तो यही होगा हाल

 

Recent Stories

1