Trending Topics

Video: गोविंदा के गाने पर जमकर नाचे अफ़्रीकी बच्चे

Childrens Day africa kids video

आज 14 नवंबर यानी बाल दिवस है। जी दरअसल आज ही के दिन भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की 133वीं जयंती मनाई जा रही है और आज बच्चों के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। आज ट्विटर पर हैशटैग #ChildrensDay टॉप ट्रेंड कर रहा है और जो इसे देख रहा है वह भी कई तरह के अनोखे वीडियो शेयर कर रहा है। इसी के चलते सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े वीडियोज की बाढ़-सी आ गई है। इन्ही में एक वीडियो हैरान कर रहा है। इस वीडियो में अफ्रीकी बच्चे दिख रहे हैं जो गोविंदा की फिल्म ‘पार्टनर’ के एक गाने पर गजब का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में कुछ अफ्रीकी बच्चे 2007 में आई गोविंदा, कैटरीना और सलमान खान स्टारर फिल्म ‘पार्टनर’ के सुपरहिट गाने ‘सोनी दे नखरे’ पर गजब का डांस कर रहे हैं। जी हाँ और सारे बच्चे स्कूल यूनिफॉर्म में हैं। इसको देखकर ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो स्कूल के बाहर शूट किया गया है। हालाँकि इस वीडियो को देखकर आपको ये कहीं से नहीं लगेगा कि ये दूसरे देश के बच्चे हैं। जी हाँ क्योंकि इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि गाने के बोल को वो बड़े अच्छे से समझ रहे हैं। इस वीडियो में उनका एक-एक स्टेप देखने लायक है। इसके अलावा, बच्चों के एक्सप्रेशन्स भी कमाल के हैं।

आप सभी को बता दें कि अफ्रीकी बच्चों के डांस वीडियो को ट्विटर पर @myselfpramo नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। जी हाँ और यूजर ने लिखा है, ‘#ChildrensDay बच्चों के लिए एक दिन होना चाहिए न कि लोगों के लिए अपने पसंदीदा राजनेताओं को मनाने के लिए। उन्हें आनंद लेने दें। राजनीति को इसमें लाकर उनके विशेष दिन को खराब न करें। प्यारे बच्चों हैप्पी #ChildrensDay2022।’ आप देख सकते हैं कुछ ही सेकंड की ये क्लिप लोगों का दिल जीत रही है और हमे यकीन है यह आपका भी दिल जीत लेगी।

भालू ने बाइक सवार शख्स पर किया हमला, रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो

वायरल हो रहा आंटी का हाहाकार वाला डांस

 

Recent Stories

1