Trending Topics

इंस्टाग्राम Snap में बेहद ही हॉट लगी ये एक्ट्रेस 

chloe ferry hot instagram snaps

आजकल जैसे रिवीलिंग ड्रैसेस पहनने का चलन हो गया है. ड्रेस के नाम पर एक्ट्रेस और मॉडल्स आजकल कुछ भी पहनने लगी हैं. वहीँ बात करें रिवीलिंग की तो ड्रेस ऐसी होती है कि कहीं से भी कुछ भी दिखने लगता है और फिर हो जाता है उनके साथ ऊप्स मोमेंट. हाल ही में ऐसा कुछ है है एक्ट्रेस Chloe Ferry के साथ जिन्हे ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा.

दरअसल, वो किसी पार्टी में थी जहाँ पर उन्होंने इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है कि उनकी बिकिनी लाइन साफ़ दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं उनकी फोटोज को देख कर समझ ही सकते हैं. इनके अलावा हम आपको कुछ और फोटोज दिखाने जा रहे हैं.

इन फोटोज में आप देख सकते हैं उन्होंने एक फोटो पोस्ट की है जिसमे वो अपने परफेक्ष्त कर्व दिखा रही हैं और बेहद ही हॉट लग रही हैं. इसके अलावा उन्होंने शेयर की फोटोज के साथ लिखा है, This dress is what dreams are made of @missyempire xxx #ad #missy.

वैसे तो क्लो फेरी अक्सर ही अपनी  हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं जिन्हे आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर. इसी के साथ बता दे इंस्टाग्राम पर इनके 2.5m फॉलोवर्स हैं जो इनकी फोटोज देखकर दंग रह जाते हैं.

आइये देखते हैं इनके लेटेस्ट फोटोज.

You may be also interested

1