Trending Topics

'जॉनी-जॉनी यस पापा' वीडियो देख आ जाएगी बचपन की याद

cuteness is overloaded in baby girl and boy poem johny johny yes papa

बच्चो तो भगवान का दूसरा रूप होते है. मासूम से बच्चो की एक हरकत को देखकर तो किसी नाराज इंसान को भी हंसी आ जाये. बच्चो को हंसता-खिलखिलाता देखकर तो सभी खुश हो जाते है. उनकी क्यूटनेस पर सभी फ़िदा है. और बच्चो की वो मासूम सी शरारत देखकर तो सभी उसके दीवाने हो जाते है. बहुत कम लोग ऐसे होते है जिन्हे बच्चे ना पसंद हो.

बचपन की वो यादे हंसी-ठिठोली और शरारते बड़े होने पर याद आती है फिर हम यही कहते है कि काश हमें हमारा बचपन फिर से मिल जाये. वैसे हम आज आपको बचपन की याद इसलिए दिला रहे है क्योकि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको भी बचपन की याद आ जाएगी.

 

इस वीडियो में दो बच्चे नजर आ रहे है जिसमे बड़ी बच्ची छोटे बच्चे को जॉनी-जॉनी यस पापा.... वाली पोयम सीखा रही है. बड़ी बच्ची पोयम की लाइन बोलती और ये नन्हे मास्टर हर लाइन के लास्ट में Yes papa और No Papa कह रहे है. पोयम के साथ ही दोनों बच्चो की क्यूटनेस भी ओवरलोडेड है. इस वीडियो को फेसबुक पर 'dil to baccha hai yaar' नाम के पेज ने पोस्ट किया है. खास बात तो ये है कि इस क्यूट वीडियो को अब तक सवा करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है. आप भी देखिये वीडियो.

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की लग्जरी लाइफ के बारे में जानते है आप

हमारी घुटती हुई जिंदगी की कहानी है ये वीडियो

 

You may be also interested

Recent Stories

1