Trending Topics

दिवाली पर डबल डेट इससे अच्छा और क्या होगा, देखिये ये फनी वीडियो 

diwali date with 2 girls

वो लड़के खुशकिस्मत हैं जिनके पास लड़कियां खुद चल कर आती हैं. वार्ना लड़के ट्राय करते रह जाते हैं लेकिन लड़कियां हाथ नहीं आती. चाहे कितना भी ट्राय करले वो नहीं पटती उनसे कोई लड़की और ऐसे में लड़कियां खुद आये तो ख़ुशी तो होगी ही. खैर ये तो रही मज़ाक की बात लेकिन ऐसा ही एक फनी वीडियो हम लेकर आये हैं जिसे देखकर आपको भी मज़ा आएगा.

 

 

वैसे तो बाहर रहने वाले अपने घर जाते हैं और अपनी फैमिली के साथ इस त्यौहार को मनाते हैं और जमकर एन्जॉय करते हैं. ऐसे में जो लोग रह जाते हैं वो अकेले ही दिवाली मनाते हैं और कैसे मनाते हैं ये तो वही जानते होंगे. लेकिन अगर आप भी नहीं जानते तो आइये हम आपको बता देते हैं ये वीडियो जो काफी फनी है और इसे अभी वायरल किया गया है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़का है जो अकेले ही दिवाली के मज़े ले रहे हैं इतने में ही घर की डोर बैल बजती है और घर आती है एक लड़की. लेकिन इतने में काफी नहीं है बल्कि उसके साथ उसकी एक फ्रेंड भी है यानि डबल धमाका. तो क्या होता है जब दिवाली पर आपको ऐसी ही दो लड़कियां मिल जाये और सब कुछ ठीक चल रहा हो. लेकिन उसके बाद क्या होता है देखिये इस वीडियो में जो आपको काफी हंसाने वाला है. बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल So Effin Cray ने शेयर किया है जिसे अब तक अरीब 56 हज़ार व्यू मिल चुके हैं. 

देरी से घर आने पर कुछ ऐसी ही बातें सुनते हैं लड़के और लड़कियां, लेकिन बहुत होता है अंतर

कुछ लड़कियां ऐसा भी चाहती हैं, ज़रा देखिये इस वीडियो को

 

You may be also interested

1