Trending Topics

इस संस्कारी टीवी एक्ट्रेस की हॉटनेस ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

Drashti Dhami hot and bold photos sexy hot bikini Drashti Dhami

बीते दिनों टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आने वाली दृष्टि धामी ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसकी वजह से वह खूब पसंद की जा रहीं हैं. जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस दृष्टि अक्सर ही अपनी सेक्सी और बोल्ड लुक से सुर्ख़ियों में रहीं हैं और वह आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर देती हैं. वैसे दृष्टि ने कभी भी ऑन-स्क्रीन पर अपना हॉट लुक नहीं दिखाया. जी हाँ, ऑन-स्क्रीन दृष्टि अक्सर ही संस्कारी लुक्स में नजर आईं हैं लेकिन रियल लाइफ में वह काफी सेक्सी और बोल्ड हैं यह वह खुद कहती है और बोल्ड दिखना उन्हें पसंद भी है. 

हाल ही में अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Be still !!! @narenballarofficial  Pancake @shaylinayak Hair hair @hairbyshardajadhav वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है He is special , yes very much .Do u knw y ?????? Because he always says .. “Dnt worry I m right here for u always !! Love u to moon and back @jaisheeldhami .HAPPY BDAY BROTHER !!!!!!

आप सभी को बता दें कि दृष्टि ने आज जो तस्वीर शेयर की है वह भी संस्कारी परिधान में है इस तस्वीर में वह हरे रंग के लहंगे चोली में नजर आ रहीं हैं जो सेक्सी लग रहा है. वहीं उनका अंदाज काफी शानदार दिखाई दे रहा है.

बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि दृष्टि शादीशुदा हैं और उनकी हॉटनेस बरकार रहती है वहीं उनका एक बेटा भी है ऐसा कहा जाता है.

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने पति के साथ तस्वीर शेयर की थी जो उनके फैंस को खूब पसंद आई थी. फिलहाल वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

Recent Stories

1