Trending Topics

जब गांजे को मेथी समझ सब्जी बनाकर खा गया परिवार

family got sick after eating Ganja Sabzi in Kannauj

आजकल कई ऐसी घटना सामने आ जाती है जिन्हे सुनने या जानने के बाद हमारे होश उड़ जाते हैं. जी दरअसल हाल ही में जो घटना सामने आई है वह उत्तर प्रदेश की है. जहाँ कन्नौज में एक अजीब युवक ने पूरे परिवार को मेथी बताकर गांजे की सब्ज़ी खिला दी, जिसके बाद उन सभी की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़, गांव के नवल किशोर नाम के एक शख़्स ने ओमप्रकाश के परिवार को गांजा दिया था. वहीं उसने ये गांजा ओमप्रकाश के बेटे नितेश को सूखी मेथी बताकर दिया और कहा कि घर पर सब्ज़ी बना लेना. ऐसे में नीतेश उसे घर ले आया और उसने अपनी भाभी को कहा यह मेथी है. 

परिवार उसे मेथी समझकर सब्ज़ी बनाकर खा गया. वहीं जब घर के सभी छह सदस्यों ने उस गांजे वाली सब्ज़ी को खा लिया, तो सबकी हालत बिगड़ गई. उसके बाद उन लोगों ने किसी तरह पड़ोसियों को डॉक्टर को बुलाने को कहा, वहीं सभी के सभी बेहोश हो गए और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा.

इस मामले के बारे में सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची तो उन्हें कढ़ाई में रखी सब्ज़ी और बिना पका हुआ गांजा मिला. अब पुलिस नवल किशोर को हिरासत में ले चुकी है. इस मामले में पूछताछ में उसने कहा, ‘मैंने मज़ाक-मज़ाक में गांजे की पत्तियां दे दी थीं.’ वैसे खबर है अभी परिवार का इलाज चल रहा है और उनकी तबीयत में सुधार हुआ है.

रात दिन शारीरिक संबंध के लिए तड़पती है यह महिला

यहाँ बिना दुकानदार के चलती है दुकाने

लैंबोर्गिनी से घर-घर आम की डिलीवरी करता है यह आदमी, वजह जानकर होगी ख़ुशी

 

You may be also interested

1