Trending Topics

ड्रीम गर्ल आज मना रही है अपना 69वां जन्मदिन

happy birthday hema malini

आज हम आपके लिए बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की तस्वीरें लेकर आए है। आज हेमा अपना 69वां जन्मदिन मना रहीं है।  आपको बता दें की हेमा अपने जमाने की सबसे खूबसूरत और आकर्षक एक्ट्रेस मानी जाती है इन्होने कई हिट मूवीज में काम किया है साथ ही ये काफी टीवी एड्स में भी नजर आई है। आपको बता दें की इन्होने कई हिट मूवीज जैसे शोले, वीर जारा, बाग़बान, लगा चुनरी में दाग, रजिया सुलतान, क्रान्ति, नसीब, एक चादर मैली सी, आधा कानून, राज तिलक, बग़ावत, आदि। 

हेमा मालिनी को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया गया है। आज इनके जन्मदिन पर हम आपके लिए इनकी कई तस्वीरें लेकर आए है जो नए से पुरानी तक की है।

हेमा ने Bharatiya Janata पार्टी के लिए भी काम किया है और साथ ही ये एक प्रोडूसर के तौर पर भी काम कर चुकी है। आप सभी को पता हो की ये बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की पत्नी है और आहाना देओल, ईशा देओल की माँ है। इंस्टाग्राम पर भी हेमा मालिनी का अकाउंट है

जिस पर अभी हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है #1DayToGo #BeyondTheDreamGirl @harpercollinsin @ramkamalmukherjee @creativecorona @amppvtltd @vickkyidnaaniphotography आइए आज देखते है इनकी तस्वीरों का संगम। 

1