Trending Topics

लाल सलवार कमीज पहनकर बड़ी खूबसूरत नजर आईं हिना खान

hina khan new photos hot in red salwar kameez

हिना खान को उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता हैं। वह अपनी अदाओं से सभी का मन मोह लेती हैं। हिना को जो एक बार जी भरकर देख लेता है उनका दीवाना हो जाता है। हिना ने हर बार अपने नए-नए लुक दिखाए हैं जो दिल छू लेने वाले रहे हैं। आप सभी ने हिना को अधिकतर अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्ख़ियों में देखा होगा। जींस और क्रॉप टॉप से लेकर इंडो वेस्टर्न लुक में भी उनका लुक गजब का होता है। वैसे इस बार दिवाली के मौके पर भी हिना खान ने कुछ ऐसा फोटोशूट करवाया है कि सभी उन्हें देखते हे रहे गए। 

इस दौरान हिना रेड सलवार कमीज में नजर आईं और उनकी च्वॉइस फैंस को काफी पसंद आई जो आप कमेंट्स में देख सकते हैं। दिवाली के बाद करवाए फोटोशूट में हिना खान लाल रंग का सलवार कमीज पहने दिखाई दिन। 

आप देख सकते हैं उनका लुक खूबसूरत लुक दिख रहा था। वह लाल रंग के सूट में जबरदस्त दिख रहीं हैं। अब बात करें मेकअप की तो उन्होंने बाल खुले किये हैं और पूरे लुक्स में हिना खूबसूरत दिख रही थीं।

उनके सूट में धागे की कढ़ाई है जो आप देख सकते हैं। वैसे दिवाली के मौके पर एकता कपूर के घर हुई पार्टी में भी हिना खान पहुंची थी और उस दौरान वह ग्रे कलर के कुर्ते में नजर आईं थीं। हिना के काम के बारे में बात करें तो वह बीते दिनों ही बिग बॉस 14 में नजर आईं थीं इस दौरान उन्होंने शो में सीनियर बनकर सभी के मजे लिए थे।

You may be also interested

1