Trending Topics

Jemma लेटेस्ट तस्वीरों में नज़र आयी Braless, लग रही हैं हॉट 

jemma lucy hot and sexy photos

ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस Jemma Lucy अक्सर ही अपने न्यूड फोटो शूट के लिए चर्चा में रहती हैं. इस बार भी वो अपने कुछ ब्रा लेस और न्यूड फोटोज को लिए सुर्ख़ियों में आयी हैं. रियलिटी टीवी शो 'बिग ब्रदर' में नज़र आ चुकी Jemma ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किये हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं.

अभी कुछ समय पहले ही Jemma ने ये तस्वीरें अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वह न्यूड होकर अपने प्राइवेट पार्टस दिखा रही है. कहीं वो टॉप उपर करके खड़ी है तो कहीं वह टॉपलैस है. वैसे ही हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमे वो ग्रीन कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.

आप देख सकते हैं इन फोटोज में वो ब्रालेस हैं और इनर वियर भी नहीं पहने हैं. इससे उनके प्राइवेट पार्ट्स साफ़ नज़र आ रहे हैं. इस फोटोज के साथ उन्होंने शेयर किया है, Inloveeeee with my @zaralena jumpsuit get involved - swipe left for front .

वहीँ आगे की फोटो में उन्होंने Jus out ereeeee chillin scrollin through my new ap! www.jemsplayground.com ! Look for a saucy date tonight! @jemsplayground u never know who u might find.

आपको बता दे Jemma अक्सर ही अपने फोटोशूट के लिए जानी जाती हैं. ये एक ब्रिटिश मॉडल होने के साथ साथ एक्ट्रेस भी हैं, जो रियलिटी टीवी शो 'बिग ब्रदर' में नज़र आ चुकी हैं. इनकी पूरी बॉडी पर टैटू बने हुए हैं जो इनकी हॉटनेस को और भी बढ़ा रहे हैं.

You may be also interested

1