Trending Topics

कैलेंडर शूट के लिए Nude हुई बिग ब्रदर की एक्ट्रेस Jess

jess impiazzi goes totally naked for risqué calendar shoot

आज हम बात कर रहे हैं अमेरिका के रियलिटी शो Big Brother फेम Jess Impiazzi की जो बेहद ही हॉट और सेक्सी हैं. अभी हाल ही में इन्होने एक हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमे वो न्यूड दिखाई दे रही हैं. आपको बता दे ये शूट उन्होंने 2018 Risqué कैलेंडर के लिए करवाया है. उन्होने इस शूट को लेकर ये डिसाइड किया था वो इसके लिए पूरी तरह न्यूड होंगी और उन्होंने ऐसा ही किया है. 

आप देख सकते हैं इस शूट में वो पूरी न्यूड हैं जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जिसके साथ कैप्शन दिया है, Don’t miss my 2018 calendar- available now on Amazon  I hope you all had a wonderful Christmas and got everything you wished for all my love!! Jess xx .

साथ ही उन्होंने इसके बारे में बताया है, My 2018 calendar is still available to purchase! Check my story for link :). Jess न्यूड होने के बाद भी कैमरे के सामने काफी कॉंफिडेंट लग रही हैं. इनकी  इसी अदा पर इनके फैंस भी काफी बेक़रार रहते हैं ऐसी ही फोटोज को देखकर.

अपने किलर कर्व के चलते ये सभी को अपना दीवाना बनाये हुए हैं. इंस्टाग्राम पर इन्होने काफी सारी फोटोज शेयर कर के रखी हैं जिन्हे आप देखेंगे तो बस देखते ही रह जायेंगे. वहीँ इंस्टा पर इनके 274k followers हैं और करीब 4 हज़ार से ज्यादा ये पोस्ट कर चुकी हैं और सभी में ये बेहद ही सेक्सी और हॉट लग रही हैं.

चाहे वो बिकिनी हो या फिर कुछ और. आइये देखते हैं ये फोटोज.

You may be also interested

Recent Stories

1