Trending Topics

स्विमसूट में करिश्मा ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार

karishma tanna swimsuit photo

टीवी की बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने हॉट अवतार की वजह से सुर्ख़ियों में चल रहीं है. जी दरअसल करिश्मा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बिकिनी में है. इन तस्वीरों में वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं है. करिश्मा का यह अंदाज काफी अलग और शानदार नजर आ रहा है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर करिश्मा के लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें खूब पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती है.

करिश्मा ने हाल ही में अपनी स्विमसूट वाली तस्वीरों से सभी के दिलों में जगह बना ली है और वह अपने सेक्सी अंदाज से सभी को दीवाना बना रहीं है. करिश्मा ने यह तस्वीर शेयर कर लिखा है Hello there!! Major missing happening.. #swimming #sunkissed #karishmatanna #ktians

इन तस्वीरों में वह स्विमसूट में नजर आ रहीं है और सेक्सी दिख रहीं है. करिश्मा को  आप सभी इन दिनों टीवी शो कयामत कि रात में देख रहे होंगे.

यह एक हॉरर शो है जो बहुत ही बेहतरीन है इस शो में करिश्मा गौरी का किरदार निभा रहीं है और शो में उनके साथ विवेक दहिया नजर आ रहे है जो टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका के पति है.

1