Trending Topics

अपने आर्ट चेहरे को बना लिया ऐसा कि हैरान रह जायेंगे आप भी

Krysti Ellen transforms her face into incredible works of art

दुनिया में बहुत सी कलाकारी देखी होगी आपने और बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो अपनी कलाकारी के लिए प्रसिद्द हैं. कला को लोकप्रियता तब मिलती है, जब उसका उस्ताद उसे पेश करे या कोई अपने अलग अंदाज़ में उसे पेश करे. वैसे ही बात करें टैटू की तो आजकल टैटू किसे पसंद नहीं आते.

खुद को कूल दिखाने के लिए अक्सर ही टैटू का सहारा लेते हैं जिससे आज के ज़माने के Dude नज़र आते हैं. आपने भी बनवाएंगे होंगे टैटू. नहीं बनवाये तो बहुत ही अच्छी बात है लेकिन आज हम बात कर रहे हैं. डेनवर की रहने वाली Krysti Ellen पेशे से ब्यूटीशियन है और शौक से बॉडी पेंटर.

Krysti ने बॉडी पेंटिंग खुद सीखी है और वो इसमें महारत ​हासिल कर चुकी हैं. Krysti अपनी सोच को कला के ज़रिए चेहरे और हाथ पर उतारती हैं और पेंटिंग का जादू बिखेरती हैं. Krysti डरावने, खौफनाक चेहरों के साथ कुछ कार्टून्स के चेहरे भी बनाती हैं. 

जिन्हें देख कर आप भी मान जायेंगे. ये तस्वीरें Krysti के Instagram से ली गयी हैं. इंस्टाग्राम पर इनके 54,000 फॉलोअर्स हैं. अगस्त में इस कलाकार ने 'Albino Snake' पेंटिंग की तस्वीर डाली थी और साथ में ही उसे बनाते हुए वीडियो भी अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर की थी. 

लोगों को Krysti की ये कलाकारी बेहद पसंद आई और उसे अब तक 226,000 लोग देख चुके हैं.

1