Trending Topics

कुछ एक्सक्लूसिव फोटोज को लेकर Kylie Jenner, जिनमे वो हैं न्यूड

kylie jenner nude old exclusive photos

Kylie Jenner जो हाल ही में अपने ब्यूटी प्रोडक्ट लांच कर चुकी हैं और अभी भी करती ही जा रही हैं. इसी के साथ ये कई सारी तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं अपनी जो उनके फैन फॉलोविंग के लिए होती हैं. दरअसल, इन्होने हाल ही में अपनी कुछ न्यूड फोटोज शेयर की हैं जिन्हे हम आपको भी दिखाने लाये हैं.

इन फोटोज में आप देख सकते हैं वो न्यूड है और उन्होंने सिर्फ एक दुप्पटे सा कुछ अपने शरीर पर डाल कर रखा है जिससे वो अपने प्राइवेट पार्ट्स को छुपा सके.

वहीँ इन फोटोज को देखकर ये लगता है की ये काफी पुरानी तस्वीरें हैं जिन्हे उन्होंने अब शेयर किया है. तो आपको बता दे इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, posted some exclusive polaroids on The Kylie Jenner Official App from the past few years..

जैसा की हमने आपको बताया है ये फोटो कुछ पुरानी ही लग रही है. तो उन्होंने भी कैप्शन में यही लिखा है की कुछ साल पुरानी कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें हैं. तो चलिए आप भी देख लीजिये इस फोटोज को जो बेहद ही हॉट हैं.

आपको बता दे इंस्टाग्राम पर Kylie के 99.7m followers हैं और अब तक कई सारे फोटोज पोस्ट कर चुकी हैं. आइये दिखा देते हैं उनकी ये लेटेस्ट तसवीरें.

You may be also interested

Recent Stories

1