Trending Topics

क्रिसमस की तैयारी में Nude हुई लिज़ा

lisa appleton hot photoshoot

हॉलीवुड की टॉप मॉडल लिजा एप्पलटन अक्सर अपने बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में रहती है. कुछ दिनों पहले ही लिज़ा ने सांता के थीम की क्रिसमस वाली बिकिनी में कुछ फोटोज शेयर की थी. लिज़ा हर बार ही अपने न्यूड फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हे देखकर आप भी चौंक जायेंगे. हालाँकि ये पहली बार नहीं है जब इन्होने ऐसी फोटोज शेयर की हैं.

 

 

 

बल्कि हर बार ही ये अपनी हॉट, न्यूड और टॉपलेस फोटोज शेयर करती हैं. इस बार लिज़ा ने क्रिसमस गिफ्ट के साथ अपनी फोटो शेयर की है. दरअसल लिज़ा क्रिसमस की तैयारी कर रही थी लेकिन इसी बीच उन्होंने अपना टॉप नीचे कर प्राइवेट पार्ट्स दिखाने शुरू कर दिए और बेझिझक फोटोज क्लिक करवाने लगी. 

आपको बता दे लिज़ा पहले भी कई बार अपने न्यूड फोटोज शेयर कर चुकी है. अभी कुछ समय पहले इन्होने अपने बट की सर्जरी करवाई थी जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने वायरल की थी. आपको बता दे लिसा 49 साल की हो चुकी हैं. लिज़ा अपने प्राइवेट पार्ट की भी सर्जरी करवा चुकी है. इसी से ये अपनी बॉडी को बेहद हॉट बनाती जा रही हैं.

पिछले कुछ सालों में ये बहुत सी सर्जरी करवा चुकी हैं और उसके बाद ये ऐसी दिखने लगी हैं.

सर्जरी के बाद ये अपने प्राइवेट पार्ट्स को हमेशा ही शो करती हैं और इस बार भी किया है. कुछ दिनों पहले ही लिज़ा ने समंदर किनारे फोटोशूट करवाया था जहां भी वो बिना कपड़ो के नजर आई थी. आप भी देखिये लिज़ा की ये शानदार फोटोज.  

इंस्टाग्राम पर जलवे बिखेर रही है ये एक्ट्रेस

नए फोटोशूट में कमसीन हसीना नजर आई Ashley

 

1