Trending Topics

धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित बनीं प्रोड्यूसर

dhak dhak girl madhuri dixit all set to produce marathi film

बॉलीवुड की धक् धक् फेम क्वीन और  हम सबकी  की प्यारी माधुरी दीक्षित प्रोडूसर बनने के लिया तैयार है। ये मल्टीटैलेंटेड और खूबसूरत अदाकारा जल्दी ही एक मराठी फिल्म प्रोडूस करने वाली है.

Madhuri Dixit as a Producer

हालांकि उनके फैंस उनको, मराठी फिल्मो में काम करते देखना चाहते है. ऐसे में उनका एक मराठी फिल्म प्रोडूस करना उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है। जबकि हम आप को बता दे की माधुरी का प्रोडक्शन हाउस आर एंड एम पहले से ही इ लर्निंग एंड डी टी एच् कंटेंट बना रहे थे।  पर ये पहेली बार है की वो कोई फिल्म प्रोडूस करने वाले है।

Wish You All The Best Madhuri

अभी तक माधुरी दीक्षित ने फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की है पर उनकी तैयारी पूरी हो गयी है फ़िल्म को स्टार्ट करने के लिए। योगेश पाठक जो की मुंबई मेरी जान, तेंदुलकर आउट और हैव एनी डे के प्रसिद्ध स्क्रिप्ट राइटर ने ही इनकी फिल्म की स्क्रिप्ट भी लिखी है। और डायरेक्टर स्वप्नानील जयकार  इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले है. अभी तक फिल्म के नायक और नायिका का चयन नहीं हुआ है। माधुरी अपने इस नए काम को ले कर काफी उत्साहित है उनको अपनी टीम की क्रिएटिविटी और हार्डवर्क पर पूरा भरोसा है।  हम माधुरी को इस नए सफर की शुरआत पर शुभकामनाएं देते है। 

1