Trending Topics

VIDEO: पाकिस्तानी लड़की को कॉपी करते नजर आईं माधुरी दीक्षित

Madhuri Dixit jumps on latest trend recreates Pakistani girl Ayesha viral dance to Mera Dil Yeh Pukare

कुछ दिनों पहले पाकिस्तान की एक लड़की का शादी के फंक्शन से डांस का वीडियो वायरल हो गया था और उस वीडियो के वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर केवल यही रील्स नजर आईं हैं। इंस्टाग्राम के रील्स पर यह वीडियो इस कदर छा गया कि हर कोई उस गाने पर वीडियो बनाने लगा। इस लिस्ट में आम जनता ही नहीं सेलेब्स भी शामिल रहे। जी हाँ और इसी लिस्ट में शामिल रहीं फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित। उन्होंने भी वीडियो बनाया है और अब उनके डांस का वीडियो अब जमकर देखा जा रहा है। 

जी दरअसल कुछ दिनों पहले माधुरी ने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था। जी हाँ और इस गाने में माधुरी पाकिस्तानी लड़की आयशा के स्टेप्स फोलो करती नज़र आ रही हैं। 

आप देख सकते हैं अपने घर में ही बनाए इस वीडियो में माधुरी दीक्षित साड़ी पहने नज़र आ रही हैं और वो आयशा के स्टाइल में ही वायरल गाने पर स्टेप्स करती दिख रही हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड में सबसे अच्छी डांसर्स में से एक माना जाता है। हालाँकि पाकिस्तानी लड़की के वायरल गाने के स्टेप्स को कॉपी करने पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। कई लोग माधुरी के इस वीडियो पर उन्हें कॉपी केट कह रहे हैं तो कई अच्छी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

वहीं एक यूज़र ने ट्रोल को जवाब देते हुए लिखा, “ऊपर के सभी कमेंट पढ़ने के बाद बस यही कहना चाहूंगी कि।।मैम को भी दूसरों की ऐसी चीज़ों (टैलेंट) को पसंद करने का हक है। और ये उनकी कितनी प्यारी अदा है कि वो ट्रेंडिंग रील बना रही हैं। ये दिखाता है को वो नहीं मानतीं कि कोई छोटा है। तो क्या हुआ कि उन्हें लगा कि उनको ये रील बनाना चाहिए।। कितना प्यारा है ये।” जी हाँ और इसके अलावा एक यूज़र ने लिखा, “उस लड़की को आप कॉपी कर रही हैं, इसका मतलब उसके डांस में कोई तो बात है।” फिलहाल आप देखिये माधुरी का यह वीडियो।

शादी में स्टेज पर ऐसी नाची दुल्हन कि देखते रह गया दूल्हा

 

1