Trending Topics

मेरा बलम थानेदार चलावे जिप्सी गाने पर जमकर थिरके अंकल और आंटी

Mera Balam Thanedar Chalawe Gypsy song uncle and aunt

सगाई कार्यक्रम अभी चल ही रहा था. माहौल खुशनुमा था. डीजे बज रहा था. एक अंकल और आंटी को यहां भी जोर का डांस करने का मन करने लग गया. डांस फ्लोर खाली भी था. फिर लगे जमकर ठुमके. और गाना कौन साथ था, वो सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे! डीजे पर गाना बज रहा था-'मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी'. लेकिन एक बात तो आपको पता ही नहीं है! डांस करने वाले अंकल इस गाने को चरितार्थ भी करने लग गए. बात ये है कि अंकल सच में थानेदार हैं. तो गाना, डांस और थानेदार तीनों सिंक कर गए. और वीडियो हो गया वायरल.

लेकिन डांस करते थानेदार साहब से एक गलती हुई. गाने में फील देने के वो बकायदा वर्दी पहन करने में व्यस्त थे. और वर्दी में उन्होंने पूरा डांस भी किया. वीडियो जब वायरल हुआ तो उन पर प्रश्न उठने लगे. कहा जाने लगा कि थानेदार साहब तो वर्दी की गरिमा मानों जैसे भूल ही गए. खबरों का कहना है कि वायरल वीडियो दिल्ली (Delhi) के नारायणा थाने के SHO श्रीनिवास का है. उनके परिवार में रिंग सेरेमनी यानी सगाई भी रही है. और इसी फंक्शन में श्रीनिवास डांस करने लगे, वो भी वर्दी पहनकर. बता दें कि यहां एक बात और गौर करने काबिल भी है. मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि श्रीनिवास के घर पर पारिवारिक कार्यक्रम था, इसलिए वो छुट्टी पर थे. और इसी वजह से प्रश्न ये भी उठ रहे हैं कि क्या श्रीनिवास ने सिर्फ 'मेरा बालम थानेदार' गाने पर डांस करने के लिए वर्दी भी पहनी हुई थी. कहा जा रहा है कि इस वीडियो की कार्रवाई भी हुई और अगर श्रीनिवास को नियम का उल्लंघन करते पाया गया तो उन पर कार्रवाई भी हो सकती है.

 

दिल्ली पुलिस के एक SHO ने 'मेरे बलमा थानेदार' गाने पर जमकर डांस किया. pic.twitter.com/IZLbA9hrsT

— Asheesh Kumar Mishra (@Asheesh17604450) December 20, 2022

क्या कहते हैं नियम?: बता दें कि पुलिस आचरण नियमावली कहती है कि किसी आयोजन में अगर कोई पुलिसकर्मी निमंत्रित हों तो उन्हें वर्दी भी उतार देनी चाहिए. अगर वर्दी में हों तो नियम और गरिमा का ध्यान भी बखूबी रखें. साथ ही किसी आयोजन या पार्टी में जोर-जोर से बोलना, हंसना, ठिठोली करना, गाली गलौज करना अशिष्ट कहा जाएगा. ऐसा नहीं करना चाहिए.

You may be also interested

1