Trending Topics

चिल्ड्रन्स डे पर शक्ति कपूर ने शेयर किये कुछ थॉट्स

message from shakti kapoor on childrens day

आज बाल दिवस (14 नवंबर) है. इस मौके पर स्टार्स से पूछा गया कि उनकी जिंदगी में बच्चों के आने से क्या बदलाव आया. उनका जो रिश्ता अपने माता-पिता के साथ रहा, उसकी तुलना में अपने बच्चों के साथ कितना अलग है, आदि सवालों के जवाब स्टार्स ने बताएं...

 

बच्चे और माता-पिता आज दोस्तों की तरह हो गए हैं शक्ति कपूर ने बताया, बेशक, जीवन में बच्चे के आने पर खुशी होती है, लेकिन सिद्धार्थ और श्रद्धा के आने के बाद पहली बार लगा कि मेरी जिम्मेदारियां बहुत बढ़ गई हैं. जैसे-जैसे बच्चों की परवरिश, पढ़ाई-लिखाई आगे बढ़ती गई, वैसे-वैसे जिंदगी इंटरेस्टिंग होती चली गई.

देखिए, मेरे मां-बाप ने मुझे बहुत प्यार दिया, मेरी परवरिश की, पढ़ाया-लिखाया, पर मेरे हिसाब से उसकी तुलना में अभी मैं अपने बच्चों के लिए कुछ नहीं कर पाया हूं. अभी बच्चों की शादियां करके उनके घर बसाने हैं.

एक पिता के तौर पर चाहता हूं कि बच्चे सेटल हो जाएं, वे ठीक रास्ते पर चलें, ताकि उन्हें कोई तकलीफ न हो, इन्हीं बातों की हमेशा फिक्र लगी रहती है. पहले और आज के बच्चे और माता-पिता के रिश्तों में बहुत अंतर है.

आजकल बच्चे अपने माता-पिता के साथ दोस्त की तरह रहने लगे हैं और अपनी प्रॉब्लम्स शेयर करते हैं. मेरे समय में पिता के सामने जाने की हिम्मत नहीं पड़ती थी.

बाहुबली की देवसेना को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

बाहुबली की देवसेना को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

बाजार मैगजीन के लिए दुल्हन बनी आलिया भट्ट, लगी बहुत ही खूबसूरत

 

1