Trending Topics

Mr. Bean बनेंगे अपने तीसरे बच्चे के पिता

mr bean is expecting his third child

रोवन एटकिंसन, ब्लैकैडर और मिस्टर बीन अभिनेता, 62 वर्ष की उम्र में फिर से अपने तीसरे बच्चे के पिता बने हैं. मिस्टर बीन अभिनेत्री लुईस फोर्ड, जो उनसे 29 साल छोटी हैं, के साथ अपने पहले बच्चे के पापा बनने वाले हैं. अपनी पहली शादी से उन्हें दो बच्चे हैं. रोवन और फोर्ड तीन साल से एक साथ रह रहे हैं और यह ख़बर सुनकर बहुत खुश हैं.

 

 

 

मिस फोर्ड, 33, जो गैस-फिटर की बेटी है, दक्षिण-पूर्व लंदन के एक स्थानीय व्याकरण स्कूल में अपनी पढाई पूरी की. साउथेम्प्टन यूनिवर्सिटी में अंग्रेजी का अध्ययन करने के बाद, उन्हें RADA में एक जगह मिली, जो टॉम हिडलेस्टोन और जेमा आर्ट्टन के साथ पढ़ाई कर रहा था. उन्हें चैनल 4 कॉमेडी, क्रैशिंग में एक बड़ा ब्रेक मिला, जिसमें 20 लोगों के एक समूह के बारे में बताया गया था जो अस्पताल में महंगे किरायों से बचने के लिए रहता था, लेकिन टेलीविजन हिट, विंडसर्स में उन्होंने केट मिडलटन का किरदार वाकई में बहुत अच्छा निभाया था.

लंदन में विंडम थिएटर में दी क्वार्टरमाइंस टर्म्स में एक नाटक के दौरान वह पहली बार एटकिन्सन से मिली थी. एटकिंसन, जिनकी कुल संपत्ति £ 70 मिलियन है, देश के सबसे सफल और सबसे अच्छे कॉमेडी कलाकार हैं, जिनके नाम पर अभी तक सबसे ज्यादा कॉमेडी हिट दर्ज हैं.

1970 के दशक में ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने के बाद, वह ब्लैकैडर, मिस्टर बीन और जॉनी इंग्लिश में स्टार बनने के पहले वह पहले नॉट द नाइन ओक्लोक न्यूज में दिखाई दिए.

उन्होंने अपनी पहली शादी पूर्व बीबीसी मेक-अप कलाकार, सुनेत्रा शास्त्री से की जिनके साथ वो 25 वर्ष तक रहे. पहले शादी से रोवन का 23 वर्षीय बेटा , बेन और 21 वर्षीय बेटी, लिली है.

Recent Stories

1