Trending Topics

इस मॉडल की तस्वीरें इन दिनों इंस्टाग्राम पर लगा रहीं है आग

Nina Agdal hot and sexy photos

अपने हुस्न के जलवे अक्सर ही बरकरार रखने वाली ये मॉडल अभी इन दिनों अपनी तस्वीरों से काफी कमाल का नाम बटोर रहीं है।  जी हम बात कर रहें है Nina Agdal की जो इन दिनों अपनी बिकनी तस्वीरों की वजह से काफी सुर्ख़ियों में है। अभी हाल ही में अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें इन्होने पोस्ट की है जो बहुत ही शानदार और हॉट है। आप सभी को पता हो की इंस्टाग्राम पर इनके  1.7m followers है और अभी हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इन्होने लिखा है So excited to show you the new Shades EQ Pastels from @redken. The perfect way to unleash your inner color chameleon. @redken @joshwoodcolour #redkencolor #redkenambassador 

आप सभी को बता दें की इन्होने कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट्स करवाए है साथ ही ये कई मैगजीन्स और ब्रांड्स के लिए न्यूड भी हुई है।

आइए आज देखते है हम इनकी वो तस्वीरें जो इन दिनों काफी तेजी से पॉपुलर हो रहीं है और पसंद की जा रहीं है। एक तस्वीर नीना ने शेयर की है और लिखा है I'm all 'bout that bass, 'bout that bass, no treble. (to all you fishermen out there, i know it aint a bass mmkay, but i only caught blue fish so 🤐)

नीना वाकई में काफी हॉट और सेक्सी है और अक्सर ही अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों की वजह से फेमस होती रहती है।

You may be also interested

Recent Stories

1