Trending Topics

इस मॉडल की तस्वीरें देखकर पानी-पानी हो जाएंगे आप

Paola Paulin Justin Bieber Instagram sexy pics sexy and bold Paola Paulin photos

आजकल कई मॉडल्स लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में हॉलीवुड में भी कई सारी ऐसी हॉट मॉडल्स हैं जो आए दिन अपने बोल्ड फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. ऐसे में आज हम आपको जिस मशहूर मॉडल से रूबरू करवाने जा रहे हैं उसकी हॉटनेस पर आपका भी दिल आ जाएगा और आप ऊपर से नीचे तक गीले हो जाएंगे. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस और टीवी होस्ट पाओला पॉलिन की जो अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. 

आपको बता दें पाओला कनाडियन सिंगर जस्टिन बीबर को डेट करने के कारण खूब चर्चा में आईं थी और दोनों काफी समय तक साथ रहे थे. आपको बता दें पाओला कनाडियन सिंगर जस्टिन बीबर को डेट करने के कारण खूब चर्चा में आईं थी और दोनों काफी समय तक साथ रहे थे.

उनकी और जस्टिन के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और आज भी उन्हें जस्टिन की गर्लफ्रेंड कहा जाता है. अब हाल ही में पाओला ने एक बार फिर से वे अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं.

आप सभी को बता दें पाओला हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

उनकी हॉटनेस आप इन तस्वीरों में साफ़ देख सकते हैं वह वाकई में बहुत सेक्सी हैं और आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहती हैं. दरअसल इस बार भी पाओला ने अपनी कई लॉन्जरी तस्वीर शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है.

1