Trending Topics

VIDEO: नहीं था रास्ता तो गांव वालों ने नाले में चलकर निकाली शव यात्रा

People in pilibhit compelled to cross sewer for last rite Video goes viral

आजकल सोशल साइट्स पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का बताया जा रहा है। यह वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हाँ और इस वीडियो में प्रशासन के विकास के दावों की पोल खुलती दिखाई दे रही है। जी दरअसल वायरल वीडियो पीलीभीत के तहसील अमरिया के रोहतनिया गांव का है। यहाँ पर कई ग्रामीण अंतिम संस्कार करने के लिए घर से निकले हालाँकि श्मशान घाट तक जाने के लिए रास्ता ही नहीं था। जिसके बाद मजबूरन लोगों ने शव यात्रा पानी से बहे रहे नाले से ही होकर निकाल दी। 

जी हाँ और इसी दौरान का वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ग्रामीण पानी भरे नाले से शव यात्रा लेकर गुजर रहे हैं। जी दरअसल इस मामले में गांव वालों का कहना है कि जब भी इस गांव में किसी के लिए अंतिम संस्कार के लिए शव यात्रा ले जाना होता है तो ऐसे ही नाले को कई किलोमीटर तक पैदल चल कर पार करना पड़ता है, लेकिन आजतक किसी भी अधिकारी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।

हालाँकि अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद जिले भर में यह चर्चा का विषय बना हुआ। अगर हम ग्रामीणों की माने तो वर्षो से गांव में जब भी किसी को अंतिम संस्कार के लिए मृतक की शव यात्रा ले जाने होती है तो ऐसे ही पानी से होकर गुजरना पड़ता है क्योकि गांव में श्मशान घाट जाने के लिए और कोई दूसरा रास्ता नही है। फिलहाल इस वीडियो ने कई लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

वायरल हो रहा दो मुंह और चार आँखों वाली मछली का वीडियो

मगरमच्छ ने ट्रेनर पर कर डाला हमला, खौफनाक वीडियो वायरल

Video: महिला पत्रकार ने पूछा मैथ्स का फॉर्मूला, छात्र का जवाब सुनकर हंस पड़ेंगे आप

 

You may be also interested

1