Trending Topics

100 साल की इस दादी ने मनाया अपना 25वां जन्मदिन

Portsmouth centenarian celebrates 25th birthday on leap year

आजकल कई ऐसी खबरें सामने आ जाती हैं जो हैरान करने वाली होती है. ऐसे में आज हम एक ऐसी ही खबर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी. जी दरअसल जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसमे एक 100 साल की महिला ने अपना 25वां जन्मदिन मनाया है. जी हाँ, हमें पता है यह सुनकर आपको हैरत होगी लेकिन यह सच है. वैसे इस कहानी के पीछे एक गहरा रहस्य छुपा हुआ है. जी दरअसल इस महिला का नाम डोरिस क्लेफी है और ये इंग्लैंड की रहने वाली हैं. 

वहीं डोरिस क्लेफी आज 100 साल की हो चुकी हैं, लेकिन वो अपने परिवार के साथ अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं. आपको बता दें कि उनके इस जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए उनके परिवार वालों ने उन्हें सरप्राइज पार्टी भी दी है. वैसे इसकी पूरी कहानी कुछ ऐसी है कि डोरिस क्लेफी लीप ईयर यानी 29 फरवरी को पैदा हुई थीं और ये तो आप जानते ही होंगे कि लीप ईयर हर चार साल पर आता है. इसी कारण 100 साल की डोरिस का ये 25वां जन्मदिन हुआ.

बीते दिनों एक वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में डोरिस ने कहा था, 'मैं बहुत खुश हूं. मैंने प्रसिद्ध होने के लिए पूरा जीवन इंतजार किया और अब जाकर मेरा यह सपना साकार हुआ. मैं अब अपना बाकी का जीवन अपने परिवार और नए दोस्तों के साथ बिताना चाहती हूं.' केवल इतना ही नहीं डोरिस क्लेफी ने कहा कि 'उनके लंबे जीवन का रहस्य उनका अच्छा खानपान है. वह अपना जन्मदिन अपना पसंदीदा बिस्किट खाकर मनाती हैं.' आपको बता दें कि उनके पति की मौत साल 1979 में ही हो गई थी और उसके बाद वह अपनी बेटी और दामाद के साथ रहने लगीं, लेकिन बाद में उनकी बेटी की भी मौत हो गई.

आप नहीं जानते होंगे इस खुनी फ़ोन के बारे में

कोरोना वायरस के खौफ में कपल ने मास्क पहनकर किया किस

जापान के नियम जानकर काँप जाएगी आपकी रूह

 

Recent Stories

1