Trending Topics

दुबई की यह राजकुमारी कार से भी तेज घोड़े दौड़ती हैं

royal life of dubai princess sheikha mahra

दुबई में भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जा रही है. ये कार्यवाही सभी पर होगी, चाहे वो प्रिंस हो, प्रिंसेस हो या फिर बड़े रुतबे के लोग. भ्रष्टाचार के आरोप में 11 प्रिंस को गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद से प्रिंस और प्रिंसेस के बीच हड़कंप मच गया है. एक ऐसी ही राजकुमारी थी जिसका नाम भी भ्रष्टाचार में आया था, लेकिन वो जांच में पाक साफ निकलीं. ये और कोई नहीं दुबई के प्रधानमंत्री राशिद अल मकतूम की बेटी शेख माहेरा है. 

 

 


 

दुबई में वैसे तो कई राजकुमार और राजकुमारियां हैं. लेकिन शेख माहेरा अपनी लाइफस्टाइल के लिए काफी फेमस है. वो अपनी लग्जरी कारों के लिए जानी जाती हैं. उनको महंगी कारों का काफी शौक है. उनके पास लैम्बॉर्गिनी, रॉल्स रॉयस, बीबीटी जैसी शानदार कार्स हैं. माहेरा को स्पोर्ट्स काफी पसंद है.

माहेरा रॉयल लाइफ के लिए जानी जाती हैं. उनके इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक कई फैन पेज हैं. उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. बता दें, जब उनका नाम जांच में आया था तो फैन्स ने सोशल मीडिया पर नाराजगी ज़ाहिर की थी. लेकिन, जैसे ही पता चला कि उन पर भ्रष्टाचार जैसा कोई आरोप नहीं है तो उनके फैन्स को काफी खुशी हुई थी.

शेख माहेरा के जन्मदिन की फोटो. उन्होंने अपना बर्थडे शानदार तरह से मनाया था.

दुबई के प्रधानमंत्री राशिद अल मकतूम के साथ घुड़सवारी करतीं शेख माहेरा.

You may be also interested

1