Trending Topics

फिर बरपाया इस हॉट मॉडल ने अपनी हॉटनेस का कहर

Ruhi Singh photos bold sexy and hot actress nude photos bikini photos

वैसे तो इंडस्ट्री में कई ऐसी हॉटेस्ट मॉडल्स और अभिनेत्रियां हैं जो आए दिन अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा देती हैं और उनकी हर तस्वीर पर लाखो लाइक्स आते हैं लेकिन हम आपको आज एक ऐसी एक्ट्रेस की हॉट फोटोज दिखा रहे हैं जो दिखने में तो बहुत साधारण और मासूम है लेकिन असल जिंदगी में वो बहुत ज्यादा ही हॉट और सेक्सी हैं. जी हाँ, एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने अपनी हॉटनेस से आग लगा दी है. जी हम बात कर रहे हैं रूही सिंह के बारे में, जिन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया हैं. 

आप सभी को बता दें कि रूही के सोशल मीडिया पर लाखो फॉलोवर्स है जो उनकी हर फोटो पर लाइक और कमेंट करते हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है वह वाकई में सेक्सी और बोल्ड हैं.

वहीं हाल ही में उन्होंने कुछ हॉट पोज़ में फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये है. आप देख सकते हैं रूही के सभी फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे है. रूही ने अलग-अलग कलर की ब्रा पहनी हैं जिसमे उनके हॉट क्लीवेज नजर आ रहे हैं.

हाल ही में तस्वीर शेयर कर रूही ने कैप्शन में लिखा है कि- We glowin and goin places in 2019 #heysister @womaniyaa रूही के इंस्टाग्राम पर 341k फॉलोवर्स है.

वहीं बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने अपने फिल्म 'कैलेंडर गर्ल' में रूही को कास्ट किया था जहाँ उनका सेक्सी अवतार नजर आया था.

You may be also interested

Recent Stories

1