Trending Topics

इस मालन की खूबसूरती को देख आहें भरने लग जाते है लोग

Seeing the beauty of this Malan, people start sighing

विश्व में अलग-अलग किस्म के प्रोफेशन हैं और हर पेशे से जुड़ी हुई अपनी कुछ अच्छाइयां और बुराइयां भी देखने के लिए मिलती है. कुछ स्थानों पर तो ड्रेस कोड भी देखने के लिए मिलता है लेकिन हर प्रोफेशन का ड्रेस कोड हो, ऐसा अवश्यक नहीं है. फिर भी हमने अपने मन में कुछ इमेज बना रखी होती है और यदि कोई उससे अलग नजर आते, तो एक बार झटका लगता ही है. कुछ ऐसा ही हो रहा है एक मालन के साथ, जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं.

 

यूं तो आप माली या मालन को साधारण कपड़े में ही देखने की कल्पना कर लेते है क्योंकि उनका काम मिट्टी और पेड़-पौधों से जुड़ा हुआ होता है. 39 वर्ष की एक मालन इससे बिल्कुल ही अलग गेटअप में दिखाई देती है. लूसी निकोला (Lucie Nicola) नाम की महिला न तो अपनी उम्र और न ही पेशे की परवाह करती है बल्कि वो अपनी मर्ज़ी के अनुसार हॉट पैंट्स और रिवीलिंग टॉप में अपना काम करती है.

कपड़े देखकर जल जाते हैं पड़ोसी:  रिपोर्ट के अनुसार लूसी निकोला (Lucie Nicola) डेनिम हॉटपैंट्स और क्रॉप टॉप में अपना काम करना पसंद करती हैं. उनका इस बारें में बोला है कि इस तरह से वो लोगों को बताना चाहती हैं कि पौधों की देखरेख का काम भी मज़ेदार और दिलचस्प हो सकता है लेकिन लोगों को ये पसंद नहीं आता. उनका बोलना है कि ऐसे कपड़ों में काम करते हुए लूसी को देखने वालों की भीड़ जमा हो जाती है. उनका इस बारें में बोलना है कि उसे देखकर लगता है कि वो लॉन में कैटवॉक करने निकली हो. वहीं लूसी का कहना है कि अगर वो इस आयु में अच्छे फिगर की मालकिन है तो इसे दिखाने में क्या बुरा है?

‘मुझे अच्छा लगता है खुद को दिखाना’: लूसी अपनी बात को जारी रखते हुए बोलती है कि वो ऐसा नहीं है कि बिना कपड़ों के कार्य करती हैं, बस वो आम माली की तरह नहीं हैं. लूसी निकोला शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं, जिन्हें उनके इस ड्रेसअप से कोई खास परेशानी नहीं है लेकिन आसपास के इलाके में वे चर्चा का विषय बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर भी वो अपने इस तरह के कपड़ों में पिक्चर्स शेयर करती हैं और उन्हें लोग बहुत  पसंद भी करते हैं.

Recent Stories

1