Trending Topics

इस टीवी एक्ट्रेस ने की हॉटनेस की बरसात

shama sikander bold photos

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री शमा सिकंदर ने हाल ही में अपनी सेक्सी फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वह काफी बोल्ड और सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. शमा को आप सभी ने अकसर ही बोल्ड अंदाज में देखा होगा. उनका अंदाज सभी से काफी जुदा रहता है और उनके अंदाज की वजह से ही उन्हें खूब पसंद भी किया जाता है. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है और अपने जन्मदिन पर वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आईं थीं. 

शमा की जो तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं वह सभी आपको उनका दीवाना बना देंगी. शमा ने अक्सर ही अपने अंदाज से सभी को मदहोश किया है और उनका अंदाज अब तक सभी के द्वारा देखा जा चुका है.

आप सभी ने इन्हे वेब सीरीज अब दिल की सुन में देखा ही होगा इसी के साथ यह शार्ट फिल्म 'सेक्ससोहॉलिक' में भी नजर आ चुकीं हैं. शमा ने अपनेइंस्टाग्राम पर अपने बदन को छुपाते हुए तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी सेक्सी हैं.

शमा इसके पहले भी इस पोज में तस्वीरें क्लिक करवा चुकीं हैं. कुछ समय पहले उनके वेकेशन की भी तस्वीरें खूब वायरल हुईं थीं और पसंद भी की गईं थीं. फिलहाल आप देखिए उनका नया अंदाज जो आपको हैरान और मदहोश कर देगा.

शमा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं.

1