Trending Topics

अपकमिंग फिल्म में Hot आइटम सांग करती नज़र आई पुरानी 'भाभीजी'

Shilpa shinde latest item song Maro Line

पोपुलर TV सीरियल '?' में भाभीजी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को घर-घर में पहचाना जाता है. इसके श्रेय इसी पोपुलर कॉमेडी टीवी सीरियल को जाता है. इस शो के चलते शिल्पा विवादों में भी आई थी. जिसके बाद उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. उनके जाने के बाद शो में भाभीजी का किरदार शुभांगी अत्रे निभा रही है. शिल्पा के शो से जाने के बाद लग रहा था की शो अब नहीं चल पायेगा.

क्यूंकि जिस तरह से शिल्पा ने अपने किरदार का स्टैण्डर्ड बनाया था. उस पर किसी भी एक्ट्रेस का खरा उतर पाना मुश्किल लग रहा था. लेकिन शुभांगी अत्रे ने सभी कयासों को तोड़ते हुए शो में अपनी खास जगह बनायीं. जिसके बाद से लोग पुरानी भाभीजी को भूल कर नयी भाभीजी को पसंद करने लगे है. शो को छोड़ने के बाद से शिल्पा लाइमलाइट से दूर चल रही थी. लेकिन हाल ही में शिल्पा एक बार फिर बड़े परदे पर नज़र आने वाली है.

 

दरअसल शिल्पा अपकमिंग फिल्म Patel Ki Punjabi Shaddi में Hot आइटम सांग Maro Line करती हुई नज़र आयेंगी. जिसका विडियो हाल ही में सार्वजनिक किया गया है. एस आइटम सोंग में शिल्पा परेश रावल, ऋषि कपूर और वीर दास के साथ ठुमके लगाती नज़र आ रही है. यह कॉमेडी फिल्म 15 सितम्बर को रिलीज़ की जाएगी. हम खास आपके लिए बभिजी के इस Hot आइटम सांग का विडियो लेकर आये है.

Video : श्रद्धा की 'हसीना' का लेटेस्ट सांग 'तेरे बिना' Out

Video : अक्सर 2 का ऑफिशियल ट्रेलर लांच

Video : राजकुमार की Newton का ऑफिसियल ट्रेलर Out

Video : सनी के आइटम सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करते नज़र आये डांसर

 

1