Trending Topics

खुबसूरत नज़र आयी सोनारिका भदौरिया 

sonarika bhadoria new instagram snap 

टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की हैं जिसमे वो काफी सुंदर लग रही हैं. इन्हे तो आप जानते ही हैं जो अक्सर अपनी हॉट फोटोज के लिए चर्चा में रहती हैं. टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का रोल निभाने वाली सोनारिका कई बार अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं और बिकिनी पहनने पर इन्हे कई कमैंट्स वभी सुनने को मिले हैं.

लेकिन इन सब के कारण वो अपनी फोटोज पोस्ट करना रोक नहीं रही हैं बल्कि फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हालाँकि ये सोशल अकाउंट पर कम एक्टिव रहती हैं लेकिन जब भी आती है वो फोटोज अपलोड भी करती हैं.

लेटेस्ट फोटोज में आप देख सकते हैं उन्होने फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहन रखी है जो उन्हें सेक्सी बना रही है. इस फोटो को शेयर करने साथ उन्होंने लिखा है, Come to me like sudden rain.

इसके पहले भी इन्होने अपनी फोटो अपने bf के साथ शेयर की थी जिसमे दोनों कपल के रूप में काफी अच्छे लग रहे थे. बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, Precious little gift.

इसी के साथ आपको दिखा देते है हम ये लेटेस्ट फोटोज. इंस्टाग्राम पर इनके चाहने वाले भी बहुत हैं जिसके चलते 481K फॉलोवर्स भी हैं.

You may be also interested

Recent Stories

1